Koshi Live-कोशी लाइव Bihar Crime: होली की रात जगह-जगह गोलीबारी से दहला पटना; तीन की हत्‍या, एक की हालत गंभीर - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, March 30, 2021

Bihar Crime: होली की रात जगह-जगह गोलीबारी से दहला पटना; तीन की हत्‍या, एक की हालत गंभीर

Bihar Crime: होली की रात जगह-जगह गोलीबारी से दहला पटना; तीन की हत्‍या, एक की हालत गंभीर

Bihar Crime होली की रात पटना में कई जगह गोलीबारी व मारपीट की घटनाएं हुईं। इनमें तीन युवकों की मौत हो गई। जबकि, एक घायल की हालत गंभीर बनी हुई है। पटना के फतुहा में होली की रात में एक युवक की गाेली मारकर हत्‍या कर दी गई। उधर, शाहपुर थाना क्षेत्र में दो पक्षों में हुई मारपीट व गोलीबारी में दो की मौत हो गई। राजधानी पटना के बुद्धा कॉलोनी के पास भी देर रात एक युवक को अपराधियों ने गोली मार दी। उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। इस बीच दियारा के अकिलपुर थाना क्षेत्र के बड़ा हरशामचक में दो पक्षों में मारपीट और फायरिंग की खबर मिल रही है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है।



 
फतुहा के बलबा गांव में युवक की गोली मारकर हत्या

बीती रात पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के बलबा गांव में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक बलबा गांव निवासी रमेश यादव का पुत्र गोलू कुमार (18 वर्ष) था। हत्या का कारण आपसी विवाद बताया जाता है।


 

शाहपुर में दो पक्षों में मारपीट व गोलीबारी, दो की मौत

पटना के शाहपुर थाना के मठियापुर नीतीश आहर के पास दो पक्षों में मारपीट व गोलीबारी हो गई। घटना में दो युवकों की मौत हो गई। मृतक राज कुमार यादव (23 वर्ष) बड़ा कासिमचक का मूल निवासी था। वह उसरी बांध के पास रहता था। दूसरे युवक मनीष की मौत इलाज के दौरान पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल (PMCH_ में हुई। घटना में घायल दो अन्‍य का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

 

बुद्धा कॉलोनी में युवक को गोली मारी, हालत गंभीर

उधर, पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र में थाना के निकट देर रात एक युवक को अपराधियों ने गोली मार दी। उसका इलाज पीएमसीएच में चल रहा है। उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News