Koshi Live-कोशी लाइव Bihar Crime: भागलपुर में कुख्यात गाजा यादव ने आधा दर्जन लोगों को रॉड व लाठी डंडे से पीटा, दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग भी की - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, March 23, 2021

Bihar Crime: भागलपुर में कुख्यात गाजा यादव ने आधा दर्जन लोगों को रॉड व लाठी डंडे से पीटा, दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग भी की


बिहार के भागलपुर जिले के लोदीपुर थाना क्षेत्र के भागलपुर-गोराडीह मुख्य सड़क पर मंगलवार को वृद्धा आश्रम के समीप कुख्यात गाजा यादव बसंतपुर निवासी व इसके साथियों ने लोहे के रॉड एवं लाठी-डंडे से एक ही परिवार के लोगों को जमकर पिटाई कर दी। दहशत फैलाने के लिए पांच चक्र हवाई फायरिंग भी की। मौके पर पहुंची पुलिस पर भी हथियार तान दिया। पुलिस ने सूझबूझ से गाजा यादव व उसके एक साथी वकील यादव को मौके से गिरफ्तार कर लिया। गाजा यादव पहले भी पुलिस पर हमला कर चुका है और गोली भी फायर कर चुका है।

लोदीपुर खुर्द निवासी सुरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मेरी पत्नी और पुत्र गोराडीह-भागलपुर मुख्य सड़क मार्ग के समीप वृद्धा आश्रम के पास आलू खेत की तैयारी करने के बाद ट्रैक्टर से जुताई करवा रहे थे।

इसी दौरान गाजा यादव, चंदन यादव, वकील यादव व अन्य लोग लाठी-डंडे एवं लोहे के रॉड से पत्नी शीला देवी, पुत्री रूपा कुमारी, सलोनी कुमारी, पुत्र राजीव कुमार, नितिन कुमार एवं भाई जयप्रकाश मंडल ने पिटाई कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची लोदीपुर पुलिस पर गाजा यादव व उसके साथियों ने पुलिस पर भी हथियार तान दिया लेकिन पुलिस ने सूझबूझ दिखाते हुए गाजा यादव एवं वकील यादव को मौके से गिरफ्तार कर लिया। हालांकि गाजा यादव के अन्य साथी मौके से फरार हो गये। घटना को लेकर सुरेन्द्र कुमार सिंह ने थाना में आवेदन दिया है।

कुख्यात गाजा एक दर्जन कांडों का अभियुक्त है
बसंतपुर निवासी गाजा यादव पर लोदीपुर थाना क्षेत्र में पुलिस पर हमला करने, मारपीट, जमीन खरीद-फरोख्त के बीच में रंगदारी मांगने को लेकर एक दर्जन मामले दर्ज हैं। गाजा जमीन खरीद बिक्री का काम करता है और जबरन जमीन पर कब्जा जमा कर रंगदारी की वसूली भी करता है।

लोदीपुर थाना के इंस्पेक्टर लाल बहादुर ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर मारपीट हुई है। शीला देवी द्वारा आवेदन दिया गया है, जिसमें बसंतपुर के चंदन यादव, वकील यादव, गाजा यादव, धामा यादव एवं अजय यादव को आरोपी बनाया गया है। दो आरोपी वकील यादव व गाजा यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। आवेदकों द्वारा गोली चलाने की बात बताई जा रही है। कोई खोखा वहां से बरामद नहीं किया गया है। आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News