Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR CRIME NEWS/नाइट गार्ड को बंधक बना बिजली कार्यालय से 17 लाख रुपये लूटे - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Friday, March 19, 2021

BIHAR CRIME NEWS/नाइट गार्ड को बंधक बना बिजली कार्यालय से 17 लाख रुपये लूटे

BIHAR CRIME NEWS/नाइट गार्ड को बंधक बना बिजली कार्यालय से 17 लाख रुपये लूटे
BHAGALPUR BIHAR NEWS। बेखौफ बदमाशों ने देर रात नवगछिया बिजली कार्यालय में नाइट गार्ड को बंधक बनाकर 17 लाख लूट लिए। सुबह नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज, एसडीपीओ दिलीप कुमार व गोपालपुर थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी ने कार्यालय पहुंचकर घटना का जायजा लिया। पुलिस ने पूछताछ के लिए तीन लोगों को हिरासत में लिया है। इनमें कैशियर उपेंद्र कुमार, नाइट गार्ड ज्योतिष कुमार व कुंदन यादव शामिल हैं। एफएसएल व डॉग स्कायड की टीम ने जायजा लिया। कैश काउंटर एवं चेस्ट रूम से फ‍िंगर प्रिंट उठाए गए हैं।

दो नाइट गार्ड की है तैनाती, एक चला गया था घर

कार्यपालक अभियंता इंदू भूषण कश्यप ने पुलिस को बताया कि बिजली बिल वसूली के 15 लाख और दो लाख का चेक कैश चेस्ट में रखा हुआ था। कार्यालय में दो नाइट गार्ड की तैनाती है, जिसमें ज्योतिष कुमार सरकारी और कुंदन यादव प्राइवेट एजेंसी से है। ज्योतिष को बताकर कुंदन घर बिहपुर चला गया था। घटना की रात ज्योतिष अकेला था। रात में अचानक चार बदमाश आ धमके। ज्योतिष ने हल्ला किया तो अपराधियों ने उसका मुंह बंद कर दिया। कैश रूम के अंदर घुसकर लॉकर तोड़कर रुपये लूटकर भाग निकले। नाइट गार्ड ने फोन से रात्रि में ही मुङो और पुलिस को घटना की जानकारी दी।


बगल के दरवाजे से बैंक के अंदर घुसे थे बदमाश

बगल के दरवाजे से अपराधियों ने बैंक के अंदर प्रवेश किया था। जबकि बगल का दरवाजा अंदर से बंद रहता हैं। नाइट गार्ड अंदर में सोया हुआ था। बगल का दरवाजा किसने और कैसे खोला यह जांच का विषय है।

एसपी ने किया टीम गठित

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर गोपालपुर थाना में सहायक विद्युत अभियंता आशीष कुमार के बयान पर मामला दर्ज किया गया है। इस मामले को लेकर के सहायक विद्युत अभियंता आशीष कुमार ने बताया है कि देर रात कनीय अभियंता प्रशांत कुमार के द्वारा मोबाइल पर सूचना दिया गया कि कार्यालय में रखे चेस्ट में रुपए की चोरी कुछ अज्ञात चोरों द्वारा कर लिया है।

Followers

MGID

Koshi Live News