Koshi Live-कोशी लाइव Bihar Constable Exam: बिहार सिपाही भर्ती परीक्षा शुरू होने के ठीक पहले राजद ने किया प्रश्न-पत्र वायरल होने का दावा, दिखाये सबूत... - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, March 15, 2021

Bihar Constable Exam: बिहार सिपाही भर्ती परीक्षा शुरू होने के ठीक पहले राजद ने किया प्रश्न-पत्र वायरल होने का दावा, दिखाये सबूत...

Koshi Live:

 बिहार में आज सिपाही भर्ती परीक्षा आयोजित की जा रही है. राजधानी पटना सहित पूरे प्रदेश में 600 से ज्यादा परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं. वहीं पहली पाली की परीक्षा शुरू होने से पहले ही बिहार की मुख्य विपक्षी दल राजद ने कथित रुप से पेपर लीक हो जाने का आरोप लगाकर खलबली मचा दी है.

राजद ने आज सिपाही भर्ती परीक्षा शुरू होने से ठीक पहले कुछ सबूतों के साथ अपने ट्वीटर अकाउंट से इसका खुलासा किया है. राजद का दावा है कि केंद्रीय चयन पर्षद द्वारा आयोजित बिहार पुलिस सिपाही भर्ती का दोनों पेपर कथित रूप से आउट कर वायरल किया जा चुका है. वहीं इस दावे के साथ पार्टी ने सरकार पर बड़ा हमला बोला है.





बता दें कि सिपाही भर्ती परीक्षा के लिए रविवार को केवल पटना जिले में ही 43 परीक्षा केंद्र बनाये गये हैं. यहां 42 हजार परीक्षार्थी भाग लेंगे. दो पालियों में परीक्षा का आयोजन किया जायेगा. पहली पाली 10:00 बजे से 1:00 बजे तक और दूसरी पाली 2:00 से 5:00 बजे शाम तक चलेगी.

 

CSBC ने परीक्षा को लेकर काफी तैयारियां की है. परीक्षा को कदाचार मुक्त आयोजित कराने की तैयारी के क्रम में पर्षद की ओर से अभ्यर्थियों को किसी दूसरे व्यक्ति से परीक्षा नहीं लिखवाने और कदाचार का प्रयोग नहीं करने का सुझाव दिया गया है. पकड़े जाने पर अयोग्य घोषित करने के साथ कानूनी कार्रवाई भी की जायेगी.

केंद्रीय चयन पर्षद द्वारा आयोजित बिहार पुलिस सिपाही भर्ती का दोनों पेपर कथित रूप से आउट कर वायरल किया जा चुका है। सरकार बताए क्या यह सही है? सरकार का यह नालंदा मॉडल कब तक चलेगा? कब तक बिहार की प्रतिभाओं के साथ खिलवाड़ होता रहेगा?
Image
Image
Image
Image
1K
389
Share this Tweet

वहीं कड़ी तैयारियों के बीच परीक्षा शुरू होने के ठीक पहले राजद के द्वारा प्रश्न-पत्र के कथित रुप से वायरल होने के दावे के बाद शिक्षा विभाग सहित परिक्षार्थियों के बीच भी हड़कंप मचा हुआ है. हालांकि इस दावे की अभी कोई पुष्टि नहीं की गई है. राजद ने दोनों पाली के प्रश्न-पत्रों के आउट होने का दावा किया है.

Followers

MGID

Koshi Live News