Koshi Live-कोशी लाइव Bihar: सुपौल में एक ही परिवार के 5 लोगों ने की सामूहिक आत्महत्या, आर्थिक तंगी बताई जा रही वजह - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, March 13, 2021

Bihar: सुपौल में एक ही परिवार के 5 लोगों ने की सामूहिक आत्महत्या, आर्थिक तंगी बताई जा रही वजह


बिहार (Bihar) के सुपौल (Supaul) में एक ही परिवार के 5 लोगों की सामूहिक आत्महत्या का मामला सामने आया है. सुपौल के राघोपुर में रह रहा ये परिवार आर्थिक तंगी से परेशान बताया जा रहा है. परिवार में मौजूद माता-पिता ने तीन बच्चों के साथ शुक्रवार देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस फ़िलहाल मामले की छानबीन कर रही है और फोरेंसिक की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है.

पुलिस ने बताया कि राघोपुर थाना क्षेत्र के गद्दी वार्ड-12 में रहने वाले पति-पत्नी, दो बेटियां और एक बेटा एक ही कमरे में फंदे से लटके हुए मिले हैं. मृतक परिवार में पिता का नाम मिश्रीलाल साह बताया जा रहा है.
पूरे परिवार को बीते शनिवार को आखिरी बार देखा गया था. इसके बाद से आस-पड़ोस के लोगों ने परिवार के सदस्यों को बाहर आते-जाते नहीं देखा था. शुक्रवार देर शाम पड़ोसियों ने शक के बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी. जब दरवाजा खोला गया तो अंदर पूरा परिवार फंदे पर लटका हुआ मिला.

आर्थिक तंगी से परेशान था परिवार

राघोपुर के एसपी मनोज कुमार भी घटना स्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली. उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का नज़र आ रहा है लेकिन एफएसएल की टीम से भी जांच कराई जा रही है. आस-पड़ोस के लोगों ने बताया है कि परिवार के आर्थिक हालत बेहद ख़राब थे और बीते दो सालों से अपनी जमीन बेचकर गुजारा कर रहे थे. परिवार कोयला बेचने का कारोबार करता था जो लॉकडाउन में बंद हो गया था. परिवार ने आस-पड़ोस के लोगों से भी मिलना बंद कर दिया था.

Followers

MGID

Koshi Live News