Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR/डकैती की योजना बना रहे चार अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 4 पिस्टल और कारतूस बरामद - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, March 11, 2021

BIHAR/डकैती की योजना बना रहे चार अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 4 पिस्टल और कारतूस बरामद

BIHAR NEWS/KOSHI LIVE

मुख्यालय डीएसपी ने बताया कि बदमाश हथियार तस्कर भी हैं और बिंद टोली में इकट्ठा होकर डकैती की योजना बना रहे थे. इसी बीच पुलिस सूचना मिली, जिसके बाद कार्रवाई की गई है.

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले की पुलिस ने बुधवार को गुप्त सूचना के आधार पर हथियार के साथ चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार बदमाशों में दो मुंगेर, एक खगड़िया और एक बेगूसराय के रहने वाले हैं. बदमाशों के पास से पुलिस ने एक देसी मास्केट, चार पिस्टल और 9 कारतूस बरामद किया है.


डीएसपी की नेतृत्व में की गई छापेमारी


दरअसल, चकिया थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के सिमरिया गांव के नवकी बिंद टोली में कुछ बदमाश हथियार के साथ किसी घटना को अंजाम देने जुटे हैं.

इसी सूचना पर सदर डीएसपी की नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी कर मुंगेर के रघुवीर सिंह, राजाराम, खगड़िया के धर्मनाथ सिंह और बेगूसराय के रंजीत महतो को दबोच लिया.


डकैती की योजना बना रहे थे सभी


मिली जानकारी अनुसार गिरफ्तार सभी बदमाश डकैती की योजना बना रहे थे, तभी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है. मुख्यालय डीएसपी ने बताया कि बदमाश हथियार तस्कर भी हैं और बिंद टोली में इकट्ठा होकर डकैती की योजना बना रहे थे. इसी बीच पुलिस सूचना मिली, जिसके बाद कार्रवाई की गई है. फिलहाल हिरासत में लिए गए अपराधियों से पुलिस पूछताछ कर रही है.


बता दें कि जिले में इन दिनों अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं. अपराधी आएदिन हत्या लूट जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. बीते दिनों जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में अपराधियों ने घर में घुसकर महिला को गोली मार दी. वहीं, उसकी जमकर पिटाई भी की थी. इस मामले में अब तक खुलासा नहीं हो पाया है.

,

Followers

MGID

Koshi Live News