Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: सरकारी स्कूल में करंट लगने से बच्ची की मौत, नौ छात्र घायल, नाराज लोगों ने BDO-CO को बनाया बंधक - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Friday, March 19, 2021

बिहार: सरकारी स्कूल में करंट लगने से बच्ची की मौत, नौ छात्र घायल, नाराज लोगों ने BDO-CO को बनाया बंधक


घटना की सूचना पाकर जैसे ही बीडीओ और सीओ स्कूल पहुंचे, ग्रामीणों ने उन्हें बंधक बना लिया. घटना से नाराज अभिभावक जमकर हंगामा कर रहे हैं. इस घटना की जाले थाना प्रभारी यशोदा नंद पांडेय ने मोबाइल पर पुष्टि की है.

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले के जाले प्रखंड में शुक्रवार को बिजली का झटका लगने से छात्रा की मौत हो गयी. वहीं, नौ बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी अनुसार सभी बच्चे रोज की तरह पढ़ाई करने के लिए प्रखंड स्थित उच्च माध्यमिक विद्यालय गए थे. वहीं, कक्षा दो के लोहे की गेट में बिजली की नंगी तार सट गयी और करंट फ्लो कर गया.

बीडीओ और सीओ को बनाया बंधक


इधर, बच्चे जैसे ही गेट के संपर्क में आए, उन्हें जोर का झटका लगा. इस हादसे में एक बच्ची चंचला कुमारी की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं, घायल बच्चों का जाले रेफरल अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां एक बच्ची की स्थिति नाजुक बनी हुई है. इधर, घटना की सूचना पाकर जैसे ही बीडीओ और सीओ स्कूल पहुंचे, ग्रामीणों ने उन्हें बंधक बना लिया. घटना से नाराज अभिभावक जमकर हंगामा कर रहे हैं. इस घटना की जाले थाना प्रभारी यशोदा नंद पांडेय ने मोबाइल पर पुष्टि की है.


Followers

MGID

Koshi Live News