Koshi Live-कोशी लाइव Android ऐप्स हुए क्रैश, Google ने जारी किया Update, जल्दी से अपडेट करें ये ऐप - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, March 23, 2021

Android ऐप्स हुए क्रैश, Google ने जारी किया Update, जल्दी से अपडेट करें ये ऐप


google android app crash

Google, Android, App Crash: अगर आप भी Android स्मार्टफोन यूज करते हैं और ऐप क्रैश हो रहा है, तो आप अकेले नहीं हैं. दुनिया भर के कई यूजर्स के साथ ये समस्या हो रही है. Google ने इस प्रॉब्लम को ठीक करने के लिए अपडेट जारी किया है. दो अपडेट्स दिये गए हैं. इनमें से एक अपडेट Android System WebView वर्जन के लिए है.

दूसरा गूगल क्रोम के लिए है.

गूगल प्ले स्टोर में जा कर Android System WebView सर्च करें और इसे अपडेट कर लें. इसी तरह गूगल क्रोम को भी प्ले स्टोर से आप जा कर अपडेट कर सकते हैं. गौरतलब है कि ऐप क्रैश होने की वजह Android System WebView है. दरअसल, इसी सिस्टम की वजह से एंड्रॉयड ऐप्स पर वेब कंटेंट आप देख पाते हैं. इसी में कुछ समस्या हो गई है और ऐप्स क्रैश हो रहे थे.

प्रमुख प्रौद्योगिकी कंपनी गूगल ने मंगलवार को कहा कि उसने ऐप क्रैश होने की समस्या ठीक कर दी है, जिससे एंड्राइड उपयोगकर्ता जूझ रहे थे. सोशल मीडिया मंचों पर कई उपयोगकर्ताओं ने लिखा था कि अमेजन, जीमेल जैसे ऐप उनके एंड्राॅयड फोन पर क्रैश हो रहे हैं.

गूगल के प्रवक्ता ने कहा, हमने वेबव्यू के साथ समस्या का समाधान कर दिया है, जिसके चलते एंड्राॅयड पर कुछ उपयोगकर्ताओं के कुछ ऐप क्रैश हो रहे थे. गूगल प्ले के जरिये एंड्राॅयड सिस्टम वेबव्यू और गूगल क्रोम को अपडेट करने से समस्या का समाधान हो जाना चाहिए. स्टैट्सकाउंटर के अनुसार एंड्राॅयड ऑपरेटिंग सिस्टम की वैश्विक मोबाइल फोन बाजार में 71.9 प्रतिशत हिस्सेदारी है.

Followers

MGID

Koshi Live News