Koshi Live-कोशी लाइव सुपौल:शराबबंदी पर संदेह:क्वार्टर में प्रभारी सीआई पी रहे शराब; वीडियो वायरल होने पर बोले-पानी पी रहे थे, शराब के बारे में याद नहीं - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, March 17, 2021

सुपौल:शराबबंदी पर संदेह:क्वार्टर में प्रभारी सीआई पी रहे शराब; वीडियो वायरल होने पर बोले-पानी पी रहे थे, शराब के बारे में याद नहीं


राघोपुर अंचल कार्यालय के प्रभारी सीआई सह राजांच के बाद की जाएगी कार्रवाई
शराब सेवन मामले की जांच कराई जाएगी। जांच में दोषी पाए जाने पर प्रभारी सीआई सह राजस्व कर्मचारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।
-मुकेश कुमार सिन्हा, प्रभारी डीएम, सुपौल

पूर्व में भी कर्मी शराब के धंधे में मिले थे संलिप्त
शराबबंदी कानून का उलंघन करने पर इससे पूर्व भी राघोपुर में एक सरकारी स्टाफ पर कार्रवाई हो चुकी है। आपको बता दें कि राघोपुर थाना क्षेत्र में पूर्ण शराबबंदी के बाबजूद भी भारी मात्रा में शराब की बिक्री को लेकर भास्कर ने बीते 24 फरवरी 2021 को अपना दैनिक समाचार पत्र में प्रमुखता से खबर छपी थी। इसमें तत्कालीन थानाध्यक्ष अखलेश कुमार की संलिप्ता को देखते हुए तत्कालीन एसपी मृत्युंजय चौधरी ने 25 फरवरी को निलंबित कर दिया था। उसके बाद टीम गठित कर थाना क्षेत्र में बृहत पैमाने पर शराब कारोबारी के धरपकड़ के लिए अभियान चलाया गया था। जिसमें कई स्थानों से भारी मात्रा में शराब व शराब कारोबारी को गिरफ्तार कर सलाखें के पीछे भेजा गया था।

नशे में युवक ने गार्ड व उसके पिता को पीटा व मारा ब्लेड
सुपौल | सदर अस्पताल में सोमवार की शाम नशे में धुत एक युवक ने सुरक्षाकर्मी और उसके पिता के साथ मारपीट कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया है। घायल गार्ड गोरियारी वार्ड संख्या-11 निवासी करण कुमार ने बताया कि वह अस्पताल में मुख्य द्वार पर तैनात थे। उनके पिता मुकेश कामत ई-रिक्शे से खाना पहुंचाने आए थे। इसी दौरान नशे में धुत युवक ने ई-रिक्शे का शीशा तोड़ दिया। जब गार्ड करण और मुकेश उक्त युवक के रोकने के लिए पहुंचे तो उसने ब्लेड से बाप और बेटे पर हमला कर दिया। फिर उसी ब्लेड से खुद पर भी हमला कर लिया। अस्पताल में हंगामा बढ़ता देखकर भीड़ जमा हो गई। वहां मौजूद लोगों ने बाप-बेटे और आराेपी युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवक इससे पहले भी ब्लेड से खुद पर हमला कर चुका है।

Followers

MGID

Koshi Live News