Koshi Live-कोशी लाइव नशेड़ी पति ने पत्नी को मारी गोली:सहरसा में जमीन बेचकर पीता था शराब, पत्नी ने विरोध किया तो सिर में दाग दी गोली; हालत गंभीर - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Friday, March 26, 2021

नशेड़ी पति ने पत्नी को मारी गोली:सहरसा में जमीन बेचकर पीता था शराब, पत्नी ने विरोध किया तो सिर में दाग दी गोली; हालत गंभीर

कोशी लाइव न्यूज/सहरसा में शराब के नशे में धुत पति ने पत्नी के सिर में मारी गोली, मौके से हुआ फरार, तलाश में जुटी पुलिस

संसू, सत्तरकटैया (सहरसा)। बिहरा थाना क्षेत्र के बेला चकला में बुधवार की रात शराब पीने के लिए पत्नी द्वारा पैसा नहीं दिए जाने पर पति ने पत्नी को गोली मारकर जख्मी कर दिया। जख्मी को इलाज हेतु पीएचसी पंचगछिया ले जाया गया। जहां से गंभीर स्थिति देखकर चिकित्सक ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया। घटना के बाद पति घर छोड़कर फरार हो गया है।  जानकारी के अनुसार झपड़ा निवासी बैधनाथ शर्मा गांव की जमीन बेचकर अपने ससुराल बेला चकला में रह रहा है। बचे गये जमीन से लगभग सात लाख रुपये पत्नी अनिता देवी ने बेटी की शादी करने के लिए अपने पास रख लिया। जख्मी के पिता लक्ष्मण शर्मा ने बताया कि उनका दामाद बैधनाथ शराब पीने हेतु रुपये देने का पत्नी पर रोज दबाव बनाता था। लड़की की शादी हेतु रखे रुपये से शराब पीने के लिए नहीं देने पर पत्नी के साथ मारपीट करने लगा। हो-हल्ला करने पर पर गोली चला दिया। गोली सिर में लगने से वे जख्मी हो गई। घटना के बाद दामाद घर छोड़कर भाग निकला। स्वजन जख्मी को इलाज हेतु पीएचसी पंचगछिया ले गये। जहां गंभीर स्थिति देखकर उसे सदर अस्पताल भेज दिया गया। बिहरा थानाध्यक्ष प्रमोद झा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पति द्वारा पत्नी को गोली मारने की बात सामने आई है। जांच की जा रही है। जख्मी के फर्द बयान आने के बाद समुचित कार्रवाई की जाएगी।   यह भी पढ़ें  Madhapura : बिहारीगंज में जदयू नेता के पोते को स्‍कॉपियों ने रौंदा, विरोध में रोड जाम वहीं, इस घटना को लेकर इलाके में तरह तरह की चर्चा है। लोगों ने बताया कि यह पहला मौका नहीं है। शराब के लिए वह हर रोज पत्‍नी से पैसा मांगा करता था। नहीं देने पर वह मारपीट शुरू कर देता था। इससे उसके घर की स्थिति भी ठीक नहीं है। लोगों ने बताया कि अस्‍पताल में अभी महिला का इलाज चल रहा है। उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।


 सत्तरकटैया (सहरसा)। बिहरा थाना क्षेत्र के बेला चकला में बुधवार की रात शराब पीने के लिए पत्नी द्वारा पैसा नहीं दिए जाने पर पति ने पत्नी को गोली मारकर जख्मी कर दिया। जख्मी को इलाज हेतु पीएचसी पंचगछिया ले जाया गया। जहां से गंभीर स्थिति देखकर चिकित्सक ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया। घटना के बाद पति घर छोड़कर फरार हो गया है।

जानकारी के अनुसार झपड़ा निवासी बैधनाथ शर्मा गांव की जमीन बेचकर अपने ससुराल बेला चकला में रह रहा है। बचे गये जमीन से लगभग सात लाख रुपये पत्नी अनिता देवी ने बेटी की शादी करने के लिए अपने पास रख लिया। जख्मी के पिता लक्ष्मण शर्मा ने बताया कि उनका दामाद बैधनाथ शराब पीने हेतु रुपये देने का पत्नी पर रोज दबाव बनाता था। लड़की की शादी हेतु रखे रुपये से शराब पीने के लिए नहीं देने पर पत्नी के साथ मारपीट करने लगा। हो-हल्ला करने पर पर गोली चला दिया। गोली सिर में लगने से वे जख्मी हो गई। घटना के बाद दामाद घर छोड़कर भाग निकला। स्वजन जख्मी को इलाज हेतु पीएचसी पंचगछिया ले गये। जहां गंभीर स्थिति देखकर उसे सदर अस्पताल भेज दिया गया। बिहरा थानाध्यक्ष प्रमोद झा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पति द्वारा पत्नी को गोली मारने की बात सामने आई है। जांच की जा रही है। जख्मी के फर्द बयान आने के बाद समुचित कार्रवाई की जाएगी।

 

वहीं, इस घटना को लेकर इलाके में तरह तरह की चर्चा है। लोगों ने बताया कि यह पहला मौका नहीं है। शराब के लिए वह हर रोज पत्‍नी से पैसा मांगा करता था। नहीं देने पर वह मारपीट शुरू कर देता था। इससे उसके घर की स्थिति भी ठीक नहीं है। लोगों ने बताया कि अस्‍पताल में अभी महिला का इलाज चल रहा है। उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।  

Followers

MGID

Koshi Live News