Koshi Live-कोशी लाइव सहरसा में तेज रफ्तर स्कॉर्पियो पलटी; एक बच्ची की गई जान, मां-पिता और भाई-बहन घायल - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, March 28, 2021

सहरसा में तेज रफ्तर स्कॉर्पियो पलटी; एक बच्ची की गई जान, मां-पिता और भाई-बहन घायल

कोशी लाइव/होली मनाने जा रहा परिवार हादसे का शिकार:सहरसा में तेज रफ्तर स्कॉर्पियो पलटी; एक बच्ची की गई जान, मां-पिता और भाई-बहन घायल

सहरसा में स्कॉर्पियो पलटने से एक बच्ची की मौत हो गई जबकि 5 लोग घायल हो गए। सभी एक ही परिवार के हैं। घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। शनिवार देर रात एक ही परिवार के आधा दर्जन लोग सहरसा शहर से होली पर्व को लेकर अपने गांव (महिषी थाना क्षेत्र स्थित शंकरथुआ) जा रहे थे। इसी दौरान बरियाही और बनगांव के बीच अचानक उनकी स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। करीब आधे घंटे तक आवागमन बाधित हो गया।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से बरियाही बाजार स्थित PHC में भर्ती करवाया गया। घायल बच्ची ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। डॉक्टरों ने घायलों को सहरसा सदर अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने अनुसार हादसे के पीछे की वजह की जांच की जा रही है। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सड़क पर आवागमन सामान्य हो गया है। मृतका की पहचान प्रदीप कुमार यादव की पुत्री 11 वर्षीय निशु कुमारी के रूप में हुई है।

परिजनों के अनुसार प्रदीप कुमार यादव (40) अपनी स्कॉर्पियो से परिवार के साथ होली मनाने अपने गांव जा रहे थे। इसी दौरान हादसा हुआ। घायलों में प्रदीप और उसकी पत्नी रिंकी देवी (35), बेटी पूजा कुमारी (13) व बेटा बैजनाथ कुमार 19 वर्ष और ड्राइवर शामिल हैं। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Followers

MGID

Koshi Live News