Koshi Live-कोशी लाइव सोशल मीडिया पर प्यार, मुंबई से भागकर आई बिहार:युवती ने किया हंगामा, मामा ने कहा- घर से 7 बार भागकर आई थी पटना, होटल में कराया जा रहा था डांस - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Friday, March 5, 2021

सोशल मीडिया पर प्यार, मुंबई से भागकर आई बिहार:युवती ने किया हंगामा, मामा ने कहा- घर से 7 बार भागकर आई थी पटना, होटल में कराया जा रहा था डांस

सोशल मीडिया पर प्यार, मुंबई से भागकर आई बिहार:युवती ने किया हंगामा, मामा ने कहा- घर से 7 बार भागकर आई थी पटना, होटल में कराया जा रहा था डांस

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मुंबई की युवती का पटना के युवक से प्यार हो गया। प्यार परवान चढ़ा तो भागकर पटना आ गई। घर वाले बार-बार पकड़कर ले गए, वह हर बार भागकर पटना आई। गुरुवार को बोरिंग रोड चौराहे पर युवती ने जमकर हंगामा किया। युवती का मामा आरोपियों के घर से युवती को बरामद कर मुंबई ले जा रहा था, लेकिन इस बीच हंगामा हो गया। युवती ने अपने मामा से बवाल कर लिया। इस बीच कथित पुलिस मुख्यालय के कर्मचारी फरार हो गए। दोनों को पुलिस थाना ले गई है। मामले की जांच की जा रही है। आरोप है कि पटना के युवक युवती से होटलों में डांस कराते थे।

नवी मुंबई के थाणे में दर्ज है मामला

महाराष्ट्र के नवी मुंबई के थाणे कोपरखैरणे में 13 जनवरी 2021 को धारा 363 के तहत मामला दर्ज कराया गया है। युवती के मामा का कहना है कि पटना के एक युवक से सोशल मीडिया पर दोस्ती हो गई, जिसके बाद वह बार-बार भागकर पटना आ रही है। इस मामले में थाणे में मुकदमा दर्ज कराया गया था। युवती के मामा का आरोप है कि फरवरी माह में वह पटना आए और युवती को पटना से ही बरामद कर घर ले गए। लड़की फिर मुंबई से पटना आ गई। इस बार मामा गुरुवार को पटना आया तो उसी ठिकाने पर गया, जहां से पिछली बार युवती को बरामद किया था। युवती को युवकों ने मामा को सौंप दिया।

बवाल हुआ तो भाग गए पुलिस मुख्यालय के कर्मी

युवती के मामला का कहना है कि पुलिस मुख्यालय पटेल भवन के कुछ लोग उनके परिचित हैं। उन्हीं के साथ गुरुवार को वह आरोपित युवकों के घर से लड़की को बरामद कर लिए, इज्जत बचाने के कारण वह पुलिस में कोई केस नहीं करना चाहते थे। युवती को बरामद करने के बाद वह पटेल भवन के कर्मियों के साथ बाेरिंग रोड नाश्ता करने आ गए। इस दौरान जब युवती ने हंगामा किया तो भीड़ जुट गई। इस बीच युवती के मामा के साथ आए पटेल भवन के कर्मचारी भाग खड़े हुए।

500 मीटर की दूरी तय करने में एक घंटा

जब युवती ने हंगामा किया तो लोगों ने पुलिस को फोन किया। आधे घंटे तक पुलिस नहीं आई तो पटना पुलिस के आला अधिकारियों को फोन किया गया, लेकिन इसके बाद भी पुलिस को मौके पर पहुंचने में लगभग एक घंटे का समय लग गया। युवती के मामा ने आरोप लगाया है कि आरोपित युवक फिल्म में काम करने का झांसा देते हैं। युवती से होटल में डांस कराने का भी आरोप लगाया है।

युवती ने पिता पर लगाया शोषण का आरोप

युवती ने कहा कि वह मुंबई नहीं जाना चाहती है। वह अपने पिता पर ही शोषण का आरोप लगा रही है। युवती का कहना है कि वह बिहार में जॉब करने के लिए आई थी। नौबतपुर में एक कपड़े की दुकान पर जॉब करने की बात कह रही है। युवती का कहना है कि वह दो अन्य लड़कियों के साथ फुलवारी के पास रहती थी। परिजन ने पटना के दो युवकों के बारे में पुलिस को बताया है, जिसकी तलाश की जा रही है। युवती के मामा ने आरोप लगाया है कि दोनों युवक उससे डांस कराते थे। दोनों से बातचीत की रिकार्डिंग के साथ अन्य कई सबूत दिए गए हैं।

Followers

MGID

Koshi Live News