Koshi Live-कोशी लाइव बिहार के खगड़िया में बड़ा हादसा, स्कूल की दीवार गिरने से 6 की मौत, 3 घायल - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Monday, March 8, 2021

बिहार के खगड़िया में बड़ा हादसा, स्कूल की दीवार गिरने से 6 की मौत, 3 घायल


घटना के बाद आसपास के इलाके में अफरा तफरी मच गई है. मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई है. इधर, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत और बचाव का कार्य शुरू कर दिया है.

खगड़िया: बिहार के खगड़िया जिले में सोमवार को सरकारी स्कूल की दीवार गिरने से छह लोगों की मौत हो गयी. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना जिले के महेशखुंट थाना इलाके के चंडी टोला की है.


राहत और बचाव का कार्य में जुटी पुलिस


घटना के बाद आसपास के इलाके में अफरा तफरी मच गई है.

मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई है. इधर, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत और बचाव का कार्य शुरू कर दिया है. वहीं, मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना के बाद मौके पर वरिय पुलिस अधिकारियों के पहुंचने का सिलसिला जारी है.


क्या है पूरा मामला?


मिली जानकारी अनुसार उक्त थाना क्षेत्र स्थित सरकारी स्कूल भवन की बीते दिनों सरकार की तरफ घेराबंदी कराई गई थी. इधर, बाउंड्री वाल के बगल से ही सरकारी योजना के तहत नाले की खुदाई का काम किया जा रहा था. लगभग 10-13 मजदूर इस काम में लगे हुए थे.


इसी दौरान जब आज करीब 3 से 4 फ़ीट तक खुदाई कर दी गयी तो बाउंडरी वाल जिसे बिना पिलर के बनाया गया था, वह एकाएक भरभराकर कर गिर गया. दीवार गिरने की वजह से 6 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि तीन घायल हैं. घायलों में एक की स्थिति नाजुक बताई जा रही है. स्थानीय लोगों का आरोप है कि ठेकेदार की लापरवाही की वजह से आज मजदूरों की जान गई है.


Followers

MGID

Koshi Live News