Koshi Live-कोशी लाइव मधेपुरा/दर्दनाक:डीपीओ की स्कॉर्पियो ने 5 वर्षीय बच्ची को कुचला, मौत होते ही भागे अधिकारी - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, March 13, 2021

मधेपुरा/दर्दनाक:डीपीओ की स्कॉर्पियो ने 5 वर्षीय बच्ची को कुचला, मौत होते ही भागे अधिकारी


कमरगामा से कबियाही आने वाली मुख्य सड़क में मौरा कबियाही पंचायत के जयपुरा वार्ड-दो के समीप विद्यालय निरीक्षण कर आ रहे एमडीएम डीपीओ शिवशंकर मिस्त्री के स्काॅर्पियो की टक्कर से एक पांच वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। हास्यास्पद बात यह कि बच्ची को टक्कर मारने के बाद न सिर्फ चालक गाड़ी को लेकर भागने लगा, बल्कि जब ग्रामीणों ने तत्परता दिखाते हुए कुछ ही दूरी पर गाड़ी को घेर कर अपने कब्जे में कर लिया, तो मौके का फायदा उठाकर डीपीओ वहां से निकल गए। एक जिम्मेदार अधिकारी होने के बावजूद डीपीओ, उस घायल बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल ले जाना मुनासिब नहीं समझा। घटना की सूचना स्थानीय थाने की पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल, एसआई उमेश सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूरा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और गाड़ी को कब्जे में लेकर थाना ले आये। दूसरी ओर, जब डीपीओ को उनके मोबाइल नंबर 7250177077 पर उनका पक्ष जानने के लिए फोन किया गया तो किसी दूसरे ने कॉल रिसीव किया। बताया कि वह कार्यालय का स्टाफ है। साहब का मोबाइल उनके पास ही छूट गया है।

तेज गति से चल रही थी स्कॉर्पियो
जानकारी के अनुसार एमडीएम डीपीओ शिवशंकर मिस्त्री मौरा कबियाही पंचायत के जयपुरा स्थित मध्य विद्यालय जयपुरा का निरीक्षण कर मध्य विद्ययालय मौरा खाप की ओर आ रहे थे। लोगों की माने तो डीपीओ अधिकांश स्कूल निरीक्षण के चक्कर में गाड़ी तेज गति से चलवा रहे थे। इसी दौरान जयपुरा वार्ड-2 में श्यामसुंदर यादव के पांच वर्षीय बच्ची सोनी कुमारी सड़क के किनारे खेल रही थी। इसी दौरान अचानक स्काॅर्पियो के चपेट में आकर गंभीर रूप से जख्मी हो गई। जिसे इलाज के लिए त्रिवेणीगंज ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। बच्ची की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था।

स्कॉर्पियो पलटने से दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल, निजी क्लीनिक में भर्ती
सिंहेश्वर |
थाना क्षेत्र के कमरगामा के समीप तेज गति से आ रही एक स्काॅर्पियो के चालक के संतुलन बिगड़ने के कारण गाड़ी पलट कर एक घर में घुस गई। गाड़ी में सवार दो लोग बुरी तरह घायल हो गए। जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर के जजहट सबैला पंचायत के रविंद्र यादव के पुत्र विकास यादव स्कॉर्पियो संख्या- बीआर- 43- पी- 2182 के चालक के संतुलन बिगड़ जाने के कारण कमरगामा बैरियर के पास पलट गई। जिससे गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में गाड़ी पर बैठे दोनों व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया कि जजहट सबैला पंचायत के वार्ड नंबर- नौ निवासी विलाश यादव के पुत्र अमित कुमार और शिक्षक रविंद्र कुमार का पुत्र विकास कुमार बुरी तरह जख्मी हैं। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में दोनों को ऑटो से मेडिकल काॅलेज पहुंचाया। जहां उसे बेहतर इलाज के लिए मेडिकल काॅलेज के समीप एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है।

Followers

MGID

Koshi Live News