Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: सगे भाई ने शादीशुदा बहन को 40 हजार में बेचा, यूपी के युवकों के चंगुल से जान बचाकर भागी महिला, जानें पूरा मामला - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, March 6, 2021

बिहार: सगे भाई ने शादीशुदा बहन को 40 हजार में बेचा, यूपी के युवकों के चंगुल से जान बचाकर भागी महिला, जानें पूरा मामला

भागलपुर/बिहार:
सगे भाई ने शादीशुदा बहन को 40 हजार में बेच दिया. दोनों युवक महिला को ऑटो से ले जाने लगे. नाथनगर थाना से कुछ ही दूरी पर केबी लाल रोड एनएच 80 पर महिला को इसकी भनक लगी, तो वो चिल्लाने लगी. इसके बाद महिला को ले जा रहे दोनों युवक को लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.


पीड़िता ने बतायी कि उसका घर घोघा बाजार है और सत्तू बेचने का काम करती है. दो युवक महिला के घर आकर बोला कि आपका भाई बुला रहा है. उक्त महिला भाई के बुलाने की सूचना पाकर यूपी के दोनों व्यक्ति के साथ चली गयी. जब नाथनगर थाना के समीप गाड़ी पास कर रही थी, तो महिला ने पूछा कि कहां ले जा रहे हैं, तो यूपी के युवक ने कहा कि आपके भाई या रिश्तेदार को 40 हजार दिये हैं. यह सुन महिला गाड़ी रोककर चिल्लाने लगी. महिला की चीख सुनकर मौके पर नाथनगर थाना के एसआइ बलराम लाल देव पहुंच गये. इसके बाद सभी को थाने में ले गये.

नाथनगर इंस्पेक्टर मो सज्जाद हुसैन ने बताया कि जांच में पता चला है कि महिला का भाई यूपी वाले दोनों युवक के साथ काम करता था और उन लोगों के बीच मित्रता थी. उक्त महिला का भाई ने अपनी बहन के साथ शादी कराने के लिए यहां बुलाया था. उक्त महिला पहले से शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे भी हैं, लेकिन उसके पहले पति ने उसे छोड़ दिया था. इसकी जानकारी यूपी के युवक को नहीं थी.

इस दौरान महिला नाथनगर के पास पहुंची, तो कहने लगी कि मेरे तीन बच्चे हैं तीनों को साथ ले जायेंगे. इस पर युवक ने इनकार कर दिया और वह चिल्लाने लगी. महिला ने पूछताछ में इस बात को स्वीकारा है और यह भी कहा है कि हम अपने घर जायेंगे. हमें कोई शिकायत दर्ज नहीं कराना है.


Followers

MGID

Koshi Live News