Koshi Live-कोशी लाइव सहरसा में सरेआम ताबड़तोड़ फायरिंग: दो गुटों के बीच पत्थर भी चले; 3 घंटे बाद पहुंची पुलिस, त्रिमूर्ति चौक पर... - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, March 28, 2021

सहरसा में सरेआम ताबड़तोड़ फायरिंग: दो गुटों के बीच पत्थर भी चले; 3 घंटे बाद पहुंची पुलिस, त्रिमूर्ति चौक पर...

.
सहरसा में सरेआम ताबड़तोड़ फायरिंग: दो गुटों के बीच पत्थर भी चले; 3 घंटे बाद पहुंची पुलिस, त्रिमूर्ति चौक पर...
.
 

सहरसा में दो गुटों के जमीनी विवाद में रविवार को जमकर बवाल हुआ। सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत त्रिमूर्ति चौक पर 10 राउंड ताबड़तोड़ गोलियां चलीं। एक गुट ने पहले पत्थरबाजी की, फिर गुट के ही एक व्यक्ति ने सरेआम पिस्टल निकाल कर गोलियां दागनी शुरू कर दीं। इस वाकये को मौके पर मौजूद एक व्यक्ति ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। इसमें दिख रहा है कि अपराधी बेखौफ फायरिंग कर रहे हैं। फायरिंग से इलाका दहल उठा और दहशत में लोग घरों में दुबक गए। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई, लेकिन 3 घंटे तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। इस बात से स्थानीय लोग उग्र होकर प्रदर्शन करने लगे। उन्होंने टायर जलाकर आगजनी शुरू कर दी। इसके बाद उन्होंने त्रिमूर्ति चौक को जाम कर दिया।

2 कट्ठा जमीन का है विवाद
सहरसा के त्रिमूर्ति चौक पर कुशो यादव की 2 कट्ठा जमीन है। इसी जमीन को लेकर पिछले 4 सालों से भेलवा निवासी जनार्दन यादव, ललन यादव, संजय यादव और अजय यादव से उसका विवाद चलता आ रहा है। रविवार को कुशो यादव को सूचना मिली कि जय नारायण यादव के कुछ आदमी उस जमीन पर घर बनाने लगे हैं। इसके बाद कुछ ग्रामीणों के साथ वह मौके पर पहुंचा। कुशो यादव को ग्रामीणों के साथ आता देख दूसरे पक्ष के लोगों ने ईंट और पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। बड़े-बड़े ईंट से कई लोग घायल हो गए।

10 राउंड हुई फायरिंग
इसी दौरान दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति ने पिस्टल निकाल ली और गोलियां दागनी शुरू कर दीं। सरेआम पिस्टल निकाल कर वह फायरिंग करता रहा, लेकिन पुलिस सूचना के बावजूद भी मौके पर नहीं पहुंची। स्थानीय उमेश यादव ने बताया कि दूसरे पक्ष के लोगों ने 10 राउंड फायरिंग कर पूरे इलाके को दहला दिया। दहशत में लोग घरों में दुबक गए।

इसलिए उग्र हो गए लोग...
कुशो यादव ने बताया कि हमलोगों ने इस बात की सूचना सदर थाना के थाना प्रभारी को दी थी। SP को भी फोन किया था, लेकिन उनका कॉल नहीं उठा। इसी बात से लोग उग्र हो गए। वहीं, इस बाबत अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संतोष कुमार ने बताया कि जमीनी विवाद में गोलीबारी की घटना हुई है। मामले पर पुलिस गंभीरता से पड़ताल करने में जुट गई है। जो दोषी होंगे, उनपर कार्रवाई की जाएगी।


Followers

MGID

Koshi Live News