Koshi Live-कोशी लाइव बिहार के 3 शहरों में तेजी के साथ बढ़ रहा जमीन का रेट, जानें कीमत - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, March 4, 2021

बिहार के 3 शहरों में तेजी के साथ बढ़ रहा जमीन का रेट, जानें कीमत


न्यूज डेस्क: बिहार में जमीन खरीदना आम आदमी के लिए बड़ी मुश्किल साबित हो रहा हैं। मिली जानकारी के मुताबिक बिहार के तीन शहरों में जमीन का रेट दिन प्रतिदिन तेजी के साथ बढ़ रहा हैं। साथ ही साथ इन शहरों में जमीन की बिक्री भी तेज गति के साथ हो रही हैं।

बिहार के 3 शहरों में तेजी के साथ बढ़ रहा जमीन का रेट, जानें कीमत

पटना: बिहार की राजधानी पटना में जमीन का रेट सबसे तेजी के साथ बढ़ रहा हैं। कोरोना महामारी का असर जमीन के रेट पर दिखाई नहीं दे रहा। पिछले छह महीनों में जमीन की रजिस्ट्री भी पहले के मुकाबले ज्यादा हो रही हैं। पटना के सटे इलाकों में जमीन का रेट 50 लाख के आस पास पहुंच चूका हैं।

इसकी इसकी कीमत में लगातार वृद्धि हो रही हैं।

गया: बिहार में पटना के बाद गया शहर में जमीन की कीमत आसमान छू रही हैं। एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक दो से तीन सालो में गया शहर में जमीन की कीमत दुगनी हो गई हैं। इस शहर में भी जमीन की कीमतों पर कोरोना का कोई असर दिखाई नहीं दे रहा हैं। गया में जमीन की औसतन कीमत 30 के आस पास हो चुकी हैं।

भागलपुर: बिहार में भागलपुर भी तेजी के साथ विकसित होने वाला शहर बनता जा रहा हैं। इस शहर में जमीन की रेट तेजी के साथ बढ़ रही हैं। साथ ही साथ भागलपुर में जमीन की खरीदारी भी तेजी के साथ हो रही हैं। इस शहर में जमीन की औसतन कीमत 30 लाख के करीब हो चुकी हैं।

Followers

MGID

Koshi Live News