Koshi Live-कोशी लाइव मधेपुरा में 3 पर एसिड फेंका:चोरी की पूछताछ में 4 लोगों ने पीड़ित से पहले मारपीट की, बीचबचाव करने आए दो के चेहरे पर भी फेंका एसिड - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, March 16, 2021

मधेपुरा में 3 पर एसिड फेंका:चोरी की पूछताछ में 4 लोगों ने पीड़ित से पहले मारपीट की, बीचबचाव करने आए दो के चेहरे पर भी फेंका एसिड


मधेपुरा के सिंहेश्वर बाजार बस स्टैंड के पास आपसी विवाद में तीन लोगों को एसिड से नहला दिया गया। चेहरे पर एसिड फेंके जाने से तीनों बुरी तरह जख्मी हो गए। सभी को इलाज के लिए मधेपुरा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पीड़ित व्यक्तियों का नाम रविन्द्र यादव, संतोष सिंह व सोनू कुमार हैं। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ नामजद FIR दर्ज किया है। अभी तक किसी को अरेस्ट नहीं किया जा सका है।

सोमवार सुबह हुई घटना

एसिड अटैक से जख्मी रविन्द्र यादव के अनुसार वे बस स्टैंड पर टिकट बुकिंग का काम करते हैं। रोज की तरह आज सोमवार की सुबह भी अपने काम के लिए आए थे। इस बीच चार लोग आए और मुझसे किसी बैटरी चोरी के बारे में पूछने लगे। मेरे द्वारा इनकार किए जाने के बाद मुझसे मारपीट करने लगे। इसी क्रम में कुछ लोग बीचबचाव भी करने आए। लेकिन हमलावर नहीं माने। इसी बीच उन्होंने गिलास में रखे बैटरी में डाले जाने वाले एसिड हम सभी के चेहरे पर फेंक दिया। इसमें झगड़े में बीचबचाव करने आए बाकी दोनों लोग भी जख्मी हो गए।

रविंद्र के साथ संतोष-सोनू भी घायल

रविंद्र से झगड़ा होते देख रामपट्टी निवासी संतोष सिंह व वार्ड 11 के ही सोनू कुमार बीच बचाव करने आए लेकिन हमलावरों ने उनपर भी एसिड फेंक दिया। अब सभी का इलाज मधेपुरा मेडिकल कॉलेज में कराया जा रहा है। झगड़ा करने आए चारों लोग सिंहेश्वर पंचायत के ही वार्ड 11 के रहने वाले हैं। उनके नाम नागेंद्र चौरसिया, गणेश चौरसिया, संजीव चौरसिया व मनीष चौरसिया हैं। पुलिस सभी की तलाश कर रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News