Koshi Live-कोशी लाइव खगड़िया/चोरी की घटना:ग्रामीण बैंक की मुख्य शाखा में स्ट्रांग रूम की दीवार काटी, 16500 रुपए के सिक्के से भरे बैग उड़ाए - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, March 9, 2021

खगड़िया/चोरी की घटना:ग्रामीण बैंक की मुख्य शाखा में स्ट्रांग रूम की दीवार काटी, 16500 रुपए के सिक्के से भरे बैग उड़ाए


नगर थाना क्षेत्र के एसडीओ रोड स्थित ग्रामीण बैंक की मुख्य शाखा में चोरों ने सोमवार की अहले सुबह चोरी की घटना को अंजाम दिया। बाथरूम के रौशनदान को तोड़कर चोर बैंक के अंदर दाखिल हुए और स्ट्रांग रूम तक की दीवार को तोड़कर अंदर रखे हुए सिक्के की बोड़ी को उठा कर ले गए। जिसमें लगभग 16500 रुपए रखे हुए थे। चोर स्ट्रांग रूम के अंदर भी बड़ी चोरी की घटना को अंजाम देने में कामयाब हो जाता लेकिन, लेकिन अंदर के लॉकरों को वह तोड़ने में कामयाब नहीं हो पाया। सुबह इस घटना की जानकारी बैंकरों को तब हुई जब उनलोगों ने बैंक खोला। इसके बाद पूरे मामले की जानकारी बैंक मैनेजर को दी गई। जिसके बाद बैंक मैनेजर ने पूरे मामले की जानकारी नगर थाना पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ आलोक रंजन, नगर थानाध्यक्ष राम स्वार्थ पासवान अपने दल-बल के साथ मौके पर पहुंच कर मामले की पड़ताल में जुट गई। पुलिस ने घटना का सीसीटीवी फुटेज भी देखा और जांच के लिए उसको अपने पेन ड्राइव में सुरक्षित रख लिया। सीसीटीवी की जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि चोर सुबह के 4 बजकर 25 मिनट पर बैंक के अंदर दाखिल हुए था। इसके कुछ ही मिनटों बाद वह सिक्के से भरा बैग लेकर निकल गया।

पास के दुकानों का सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

एसडीपीओ आलोक रंजन ने मौके पर बैंक के आसपास के अन्य दुकानों का भी सीसीटीवी फुटेज खंगाला है। नगर थानाध्यक्ष रामस्वार्थ पासवान ने बताया कि इस मामले के संदिग्ध की गिरफ्तारी के लिए पुलिस योजना बनाकर काम कर रही है। कई जगहों पर पुलिस ने छापेमारी भी की है। हालांकि अब तक पुलिस को इस मामले में कुछ ठोस हाथ नहीं लग पाया है। उन्होंने बताया कि चोर बहुत शातिर था। उसने अपना चेहरा गमछे से ढक रखा था। हालांकि उसके पहचान के लिए प्रयास किया जा रहा है।

चोर को थी बैंक के हर बात की जानकारी
पुलिस को छानबीन में यह भी पता चला है कि चोर को बैंक के हर बात की जानकारी थी। अगर उसे जानकारी नहीं होती तो वह स्ट्रांग रूम के सेफ को काटने की कोशिश करता। चोर ने स्ट्रांग रूम को इसलिए नहीं छेड़ा क्योंकि उसे छेड़ने के साथ ही सायरन बजने लगती। इस वजह से चोर ने सेफ को छुआ तक नहीं। जांच के दौरान पुलिस ने यह देखा कि चोर ने स्ट्रांग रूम के अंदर बने लॉकर को तोड़कर भी कैश निकालने की काेशिश की। इसमें कामयाब नहीं होने और समय कम रहने के कारण वह सिक्के से भरा बैग लेकर निकल गया।

Followers

MGID

Koshi Live News