Koshi Live-कोशी लाइव पूर्णियां/दुर्घटना:सड़क पर तड़पते रहे 10 छात्र, किसी ने नहीं की मदद गांव से आए लोगों ने पहुंचाया अस्पताल, एक की मौत - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, March 9, 2021

पूर्णियां/दुर्घटना:सड़क पर तड़पते रहे 10 छात्र, किसी ने नहीं की मदद गांव से आए लोगों ने पहुंचाया अस्पताल, एक की मौत


जिले में सोमवार को दो अलग-अलग घटनाओं में मैट्रिक की परीक्षा देने जा रहे दो छात्रों की मौत हो गई। वहीं, हादसे में कुछ छात्र घायल हो गए। पहली घटना पूर्णिया रुपौली स्टेट हाइवे पर मीरगंज थाना क्षेत्र के रूपसपुर खगहा के पास हुई। यहां पार्सल वैन और बाइक के आमने-सामने की टक्कर में एक छात्र की मौत हो गई। मृत छात्र की पहचान 16 वर्षीय कुंदन कुमार मरांडी पिता गंगा राम मरांडी तुलसीपुर विशनपुर, थाना बलिया के रूप में हुई है। दूसरी घटना डगरुआ थाना क्षेत्र के एनएच-31 लसनपुर के पास की है। छात्रों से भरे ऑटो के पलट जाने से घायल गंडवास गांव के छात्र की सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस सड़क दुर्घटना में आधा दर्जन छात्र घायल हो गए। बताया जाता है कि मैट्रिक की सोशल साइंस की रद्द परीक्षा देने प्रखंड क्षेत्र के गंडवास व जाबर गांव के लगभग 10 छात्र गांव के ही एक ऑटो से पूर्णिया सेंटर आ रहे थे। इसी बीच लसनपुर चौक के पास ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। इसमें दो विद्यार्थी गम्भीर रूप से घायल हो गए और अन्य छात्रों को भी मामूली चोटें आई। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से सभी को आनन-फानन में पूर्णिया भेजा गया। गंभीर रूप से हुए घायल गंडवास के मो. कलीमुद्दीन के बेटे मो. तौसीफ की इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना के बाद ऑटो चालक गायब, पुलिस को नहीं है घटना की जानकारी : सड़क हादसे के बाद ऑटो चालक ऑटो लेकर रफूचक्कर हो गया। वहीं, इस घटना की जानकारी पुलिस को नहीं है। गांव के लोगों से पूछताछ की गई तो कोई भी कुछ बताने को तैयार नहीं थे। कुछ ग्रामीणों ने बताया कि ऑटो चालक मृतक के परिवार से ही था। इसके चलते ग्रामीण स्तर पर समझौता कर लिया गया है।

छात्रों ने कहा किसी ने मदद कर समय पर पहुंचाया होता तो नहीं जाती जान
सड़क हादसे के बाद सभी घायल बच्चे सड़क पर ही कराहते रहे। लेकिन सड़क से गुजर रहे किसी भी वाहन चालक ने घायलों की कोई मदद नहीं की। काफी देर बाद घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने सभी घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया। घायलों का कहना था कि अगर समय से अस्पताल तक पहुंचा दिया गया होता तो शायद तौसीफ की जान बच सकती थी।

लसनपुर के पास सड़क हादसे में घायल होकर जमीन पर गिरा छात्र।
लसनपुर के पास सड़क हादसे में घायल होकर जमीन पर गिरा छात्र।

रुपौली-पूर्णिया स्टेट हाईवे पर वैन ने बाइक में मारी टक्कर
मैट्रिक की परीक्षा देने जा रहे छात्र 16 वर्षीय कुंदन की सड़क हादसे में मौत हो गई। यह घटना रुपौली से पूर्णिया जाने वाली स्टेट हाइवे पर थाना क्षेत्र के रूपसपुर पंचायत सरकार भवन के पास की है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पूर्णिया की ओर से तेज गति से आ रहा वैन अनियंत्रित होकर सीधे बाइक को ठोक दिया। इसमें छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पाकर मीरगंज थानाध्यक्ष विजय कुमार यादव दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घायल छात्र को बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल पूर्णिया भेजा। यहां इलाज के दौरान छात्र की मौत हो गई। पुलिस घटनास्थल पर दुर्घटनाग्रस्त बाइक व वैन को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News