Koshi Live-कोशी लाइव पूर्णियां/बिहार:तस्करी के लिए ला रहे 480 किलो गांजा के साथ दो तस्कर पूर्णिया में गिरफ्तार - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, February 28, 2021

पूर्णियां/बिहार:तस्करी के लिए ला रहे 480 किलो गांजा के साथ दो तस्कर पूर्णिया में गिरफ्तार

कोशी लाइव डेस्क/

बंगाल से तस्करी के लिए ला रहे 480 किलो गांजा के साथ दो तस्कर पूर्णिया में गिरफ्तार

तस्करी के लिए ला रहे 480 किलो गांजा के साथ दो तस्कर पूर्णिया में गिरफ्तार
पूर्णिया। सीमावर्ती क्षेत्र से नशा सामग्री तस्करी करने वाले तस्करों पर पुलिस कार्रवाई लगातार जारी है। शराब, स्मैक, गांजा, कफ सिरप जैसे नशा सामग्री लगातार बरामद कर तस्करों को गिरफ्तार किया जा रहा है। शनिवार की रात बायसी थाना पुलिस ने दालकोला जांच केंद्र पर 480.42 किलों गांजा के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया। तस्कर ट्रक में तहखाना बनाकर गांजा की खेप तस्करी कर ला रहा था। शक के आधार पर पुलिस ने ट्रक रोककर जांच की तो तहखाना में पैकेट बंद गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गाड़ी सवार दो तस्कर मोतिहारी के धर्मेंद्र सहनी और आरा जिला के रङ्क्षवद्र चौधरी को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने बताया कि गांजा की खेप आने की गुप्त सूचना पर चेकपोस्ट पर सघन वाहन जांच अभियान शुरू किया गया। इस दौरान बंगाल की ओर से आ रही डब्ल्यूबी 73सी 2644 रजिस्ट्रेशन नंबर के ट्रक को रोककर जांच किया गया। जांच में ट्रक के पीछे सामान रखने वाले हिस्से को काटकर उसमें तहखाना बनाया हुआ था जिसमें पैकेट में बंद कर गांजा छिपाकर रखा हुआ था। गिरफ्तार दोनों तस्कर पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया। बताते चलें कि शुक्रवार को भी बायसी थाना पुलिस ने 2.5 किलो गांजा के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।


हाल के दिनों में पुलिस लगातार कर रही कार्रवाई

हाल के दिनों में पूर्णिया पुलिस ने शराब और गांजा तस्करों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। शराब, स्मैक, गांजा, कफ सिरप जैसे नशा सामग्री लगातार बरामद कर तस्करों को गिरफ्तार किया जा रहा है। कुछ दिन पूर्व पूर्णिया पुलिस ने शराब की बड़ी खेप बरामद की थी। अब पुलिस ने गांजा की बड़ी खेफ बरामद की है। इससे तस्करों में हड़कंप मचा हुआ है। वही,ं पुलिस अधिकारियों ने बताया कि तस्करों पर कार्रवाई के लिए लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

Followers

MGID

Koshi Live News