Koshi Live-कोशी लाइव सुपौल/शराब ने फिर ली एक जान:कहासुनी में शराबी पति ने पत्नी का काटा सिर, दो मासूम बेटियों को घर में छोड़ भागा - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, February 13, 2021

सुपौल/शराब ने फिर ली एक जान:कहासुनी में शराबी पति ने पत्नी का काटा सिर, दो मासूम बेटियों को घर में छोड़ भागा


निर्मली थाना क्षेत्र के हरियाही वार्ड-8 में पति ने दबिया से पत्नी का सिर काट दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आराेपी पति अपनी दो मासूम बेटियों को घर में अकेला छोड़कर अपने माता-पिता अाैर दो भाइयों के साथ फरार हो गया। जानकारी के अनुसार मधुबनी जिले के अंधरामठ थाना क्षेत्र के दुधैला गांव निवासी आशा देवी की शादी 2016 में निर्मली के हरियाही वार्ड-8 निवासी महेंद्र मंडल से हुई थी। शादी के बाद से पति-पत्नी में बराबर झगड़ा होता था। गुरुवार की देर रात भी दोनों में कहासुनी हुई। इसके बाद पति महेंद्र ने पत्नी के सिर दबिया से काट दिया, जिससे आशा की मौके पर ही मौत हो गई। तब से आराेपी पति अपने परिजनों के साथ फरार है। मृत आशा के भाई अरविंद मंडल ने बताया कि हरियाही में बहन के ससुराल से करीब 1.5 किलाेमीटर की दूरी पर मेरे चाचा शिवचंद्र मंडल रहते हैं। उन्होंने ही फोन से शुक्रवार की सुबह करीब 6 बजे हमलोगों को घटना की सूचना दी। जब हमलोग वहां पहुंचे तो घर पर क्षत-विक्षत आशा का शव पड़ा था। घर के आसपास लोगों की भीड़ जमी थी। इसके बाद निर्मली थाने की मदद से शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेजा गया।

काम करने बाहर गया ताे 10-20 दिन में ही लाैट आया था आरोपी महेंद्र मंडल
आशाा के भाई ने बताया उनकी बहन को दो छोटी बेटी है। इसमें एक 3.5 वर्ष अाैर दूसरी 1.5 वर्ष की है। दोनों बच्चियाें का रो-रोकर बुरा हाल है। उन्होंने बताया कि महेंद्र पूरे दिन शराब के नशे में धुत रहता था। कोई काम नहीं करता था और हमेशा आशा के साथ मारपीट करता था। कई बार पैसे कमाने के लिए बाहर भी गया, लेकिन महज 10-20 दिन में घर लौट आता था। इस कारण घर में पैसे की तंगी रहती थी। इसको लेकर हमेशा पति-पत्नी में विवाद हाेता रहता था।

गिरफ्तारी के लिए चल रही छापेमारी
घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना के बाद हत्या के आराेपी पति महेंद्र मंडल पूरे परिवार को लेकर फरार है। मृत आशाा के पति अाैर परिवार के अन्य सदस्यों की खोजबीन के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।
बिनोद कुमार, थानाध्यक्ष

एनएच पर बाइक ने अधेड़ को मारी टक्कर, मौत
त्रिवेणीगंज|
एनएच-327 ई अंतर्गत पथरागोर्ध्य वार्ड-5 में गुरुवार की रात तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से घटनास्थल पर ही एक व्यक्ति की मौत हो गई। ग्रामीणों के सहयोग से शव को उसके घर लाया गया। सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी अनुसार भूरा वार्ड-9 निवासी 55 वर्षीय जनार्दन यादव उर्फ बाकू यादव गुरुवार की रात रहठा गांव श्राद्धकर्म का भोज खाकर अपने घर पैदल वापस आ रहे थे कि विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार बाइक सवार ने ठोकर मार दिया। जिससे जनार्दन गंभीर रूप से जख्मी हो गए ओर मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों के द्वारा मृत शरीर को मृतक के घर लाया। जानकारी मिलते जनार्दन के घर कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। उनकी पत्नी दुलारी देवी का बुरा काम है।

Followers

MGID

Koshi Live News