Koshi Live-कोशी लाइव SUPAUL NEWS:जहां आनी थी डोली वहां उठी अर्थी - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, February 22, 2021

SUPAUL NEWS:जहां आनी थी डोली वहां उठी अर्थी


सुपौल । सदर थाना के बसबिट्टी गांव के एक घर में रविवार की रात शादी की खुशी मातम में बदल गई। शादी की गीतों की जगह परिवार वालों की चीत्कार सुनाई पडऩे लगी। जहां डोली आनी थी उस घर से सोमवार की सुबह अर्थी उठी। यह हृदय विदारक दृश्‍य कालीचरण मंडल के घर का था।

रविवार को कालीचरण मंडल के इकलौते पुत्र विद्यानंद मंडल की शादी त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के औरलाहा गांव में होनी थी। इकलौते बेटे की शादी को ले घर के सभी लोग काफी खुश थे। कालीचरण ऑटो से बेटे की बारात ले जा रहे थे, लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था। जाने के क्रम में पिपरा प्रखंड की लिटियाही नहर के समीप स्कॉर्पियो से ऑटो की टक्कर हो गई जिसमें उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। उनके साथ-साथ उनके एक रिश्तेदार के 11 वर्षीय बेटे की भी मौत हो गई।

दुर्घटना में चार की हालत है गंभीर

इस दुर्घटना में कई लोग घायल हो गए जिसमें से कालीचरण के ससुर, दो साला व एक दोस्त की हालत नाजुक है। दुर्घटना की खबर सुन विद्यानंद बिना शादी किए भागा-भागा सदर अस्पताल आया तो पिता को मृत पाया। इधर घर में जब मौत की खबर पहुंची तो परिवार में कोहराम मच गया। घर वालों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। घर रिश्तेदारों से भरा था लेकिन कौन किसे ढांढ़स बंधाता। ढांढस बंधाने वालों की आंखों से भी आंसू निकल रहे थे। विद्यानंद को यह समझ नहीं आ रहा था कि भगवान ने किस गलती की सजा दी है। लोगों के मुंह से बरबस ही निकल रहा था कि ऐसा दिन भगवान किसी को न दिखाए।


ऑटो-स्कार्पियो की टक्कर में दो की मौत

पिपरा-सुपौल एनएच 327ई पर रविवार की रात लिटियाही नहर के समीप स्कॉर्पियो एवं ऑटो की आमने-सामने की टक्कर में ऑटो पर सवार आठ व्यक्ति में से एक किशोर समेत वर के पिता की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मिली जानकारी के अनुसार सदर प्रखंड के बसबिट्टी वार्ड नंबर 10 के कालीचरण मंडल के पुत्र की शादी त्रिवेणीगंज के औरलाहा में होनी थी। बारात में शामिल लोग ऑटो से औरलाहा जा रहे थे। जाने के क्रम में लिटियाही नहर के समीप सामने से आ रही स्कॉर्पियो से जबरदस्त टक्कर हो गई। इस घटना में रवीन कुमार (11) एवं कालीचरण मंडल (50) नहर में गिर गए। घटना की जानकारी पर पहुंचे लोगों ने नहर में खोजकर दोनों का शव बरामद किया और चार घायलों को सुपौल इलाज हेतु ले जाया गया। स्वजन ने बताया एक व्यक्ति अभी भी गायब है। पुलिस दोनों वाहनों को जब्त कर जांच में जुट गई है।

Followers

MGID

Koshi Live News