Koshi Live-कोशी लाइव SUPAUL NEWS:चोरी के रुपये बंटवारे में हुआ विवाद, 50 रूपये पर नहीं बनी बात और घोंप दिया चाकू, मौत - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, February 8, 2021

SUPAUL NEWS:चोरी के रुपये बंटवारे में हुआ विवाद, 50 रूपये पर नहीं बनी बात और घोंप दिया चाकू, मौत


सुपौल । थाना क्षेत्र के पिपराही वार्ड नंबर 9 में रविवार की संध्या चोरी के समान बिक्री के पैसा बंटवार में विवाद हो गया। विवाद में महज 50 रुपया को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के एक युवक के पेट में चाकू घोंप दिया जिससे युवक की मौत हो गई। घटना को लेकर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी सिंटू पासवान व उपेंद्र पासवान को गिरफ्तार कर लिया। वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया।

मृतक की मां ने हत्‍या का लगाया आरोप

मामले को लेकर मृतक दीपक की मां ललिता देवी ने पुलिस को दिए अपने फर्द बयान में बताया कि 50 रुपये को लेकर उनके पुत्र से सिंटू पासवान का विवाद हुआ था। जिसके बाद सिंटू पासवान ने उनके पुत्र दीपक को अपने घर बुलाकर अपने परिवार के साथ मिलकर दीपक को चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी।

मां के फर्द बयान पर आरोपितों की हुई गिरफतारी

उसी फर्द बयान के आधार पर पुलिस ने उपेंद्र पासवान को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। जबकि ङ्क्षसटू पासवान को फोन लोकेशन के आधार पर मवेशी अस्पताल के समीप से गिरफ्तार किया। दोनों आरोपियों के गिरफ्तार होने की खबर सुनते ही थाना परिसर में लोगों की भीड़ जमा हो गई।

आरोपितों को फांसी देने की मांग

गिरफतारी के बाद थाना परिसर में जुटे लोग पुलिस से आरोपितों को फांसी की सजा दिलाने की मांग कर रहे थे। मृतक दीपक की मां ने बताया कि उसका पुत्र ही उसके घर में एकमात्र कमाऊ था। जिसके ऊपर पूरे परिवार के भरण-पोषण का जिम्मा था। लेकिन अब दीपक की हत्या के बाद वे लोग पूरी तरह भुखमरी के कगार पर आ गए हैं।

कुपोषण से जंग, सोशल मीडिया के संग, जिला प्रशासन ने शुरू की कवायद, बनाया इंटरनेट मीडिया ग्रुप

घर पर पसरा है मातमी सन्‍नाटा

दीपक की मौत के बाद उसके आवास पर पूरी तरह मातमी सन्नाटा पसर गया है। उसकी मां सहित स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। इस दौरान मां ललिता देवी बार-बार अपने बेटे दीपक को याद कर बेहोश हो जाती थी। मामले को लेकर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि मृतक के मां द्वारा दिए गए फर्द बयान के आधार पर कांड 27/21 दर्ज कर दो आरोपियों की गिरफ्तारी की गयी है। जिन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Followers

MGID

Koshi Live News