Koshi Live-कोशी लाइव Supaul Crime : मोटरसाइकिल सवार पांच अपराधियों ने पिकअप वेन से जा रहे मवेशी व्‍यवसायियों पर ताबड़तोड़ चलाई गोली, एक लाख की लूट - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Monday, February 15, 2021

Supaul Crime : मोटरसाइकिल सवार पांच अपराधियों ने पिकअप वेन से जा रहे मवेशी व्‍यवसायियों पर ताबड़तोड़ चलाई गोली, एक लाख की लूट

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पिपरा थाना पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. वहीं, घायल व्यवसायी को इलाज के लिए सुपौल भेज दिया गया, जहां उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है.

सुपौल: बिहार के सुपौल जिले में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं. अपराधी आए दिन हत्या, लूट जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला जिले के पिपरा थाना क्षेत्र का है, जहां सोमवार को अपराधियों ने कटेया गोठ के समीप लूटपाट के दौरान व्यवसायी को गोली मारकर कर घायल कर दिया और पैसे लेकर फरार हो गए.


पहले से घात लगाए बैठे थे अपराधी


मिली जानकारी अनुसार रानीगंज हाट से मवेसी बेच कर लौट रहे टाटा-407 सवार व्यवसायी पर पूर्व से घात लगाए बैठे अपराधी फायरिंग करने लगे.

गोलीबारी के दौरान गोली पहले गाड़ी के अगले हिस्से पर लगी, उसके बाद साइड के सीसे पर लगी. इसके बाद गाड़ी रुकते ही अपराधियों ने गाड़ी में बैठे व्यवसायी को गोली मार दी और रुपये लूट कर भाग गए.


गंभीर हालत में चल रहा इलाज


इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पिपरा थाना पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. वहीं, घायल व्यवसायी को इलाज के लिए सुपौल भेज दिया गया, जहां उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. बता दें कि बीते सप्ताह पिपरा थाना क्षेत्र में ही अपराधियों ने एक दुकान पर लूट के दौरान चार लोगों को गोली मार दी थी, जिसमें एक व्यवसायी पुत्र की मौत हो गई थी.


घटना के संबंध में सदर डीएसपी इंद्रप्रकाश ने बताया कि जांच की जा रही है. कुछ लुटेरों का सुराग मिला है. जल्द ही लूट की घटना में संलिप्त अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बहरहाल, जिले में बढ़ रहे आपराधिक घटनाओं से लोग आक्रोशित हैं और पुलिस प्रशासन से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.


Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News