Koshi Live-कोशी लाइव Sarkari Naukri 2021: PM मोदी से मुलाकात के बाद CM नीतीश ने बिहार में रोजगार पर दिया बड़ा बयान, बोले- जो कहा है, सिद्ध किया है - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, February 11, 2021

Sarkari Naukri 2021: PM मोदी से मुलाकात के बाद CM नीतीश ने बिहार में रोजगार पर दिया बड़ा बयान, बोले- जो कहा है, सिद्ध किया है

कोशी लाइव डेस्क:
Sarkari Naukri 2021: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish kumar) ने गुरुवार शाम दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए बिहार में रोजगार (Bihar Me Rojgar) को लेकर बड़ा दिया. उन्होंने कहा कि बिहार में रोजगार के अवसर बढ़ेंगे. चाहे वो सरकारी हो या गैरसरकारी क्षेत्र दोनों में अवसर बढ़ेंगे. लोगों को मौका मिलेगा. हम उसी दृष्टिकोण से काम कर रहे हैं.


उन्होंने कहा कि हम लोगों ने जो कहा है उसे सिद्ध किया है. एक सवाल के जवाब में कहा कि जब हम लोगों को मौका मिला, उसके पहले के लोग कहां किसी को रोजगार देते थे. अब कितने लोगों को रोजगार मिला है आप देख सकते हैं. चाहे वो सरकार क्षेत्र हो या कुछ और.

सीएम नीतीश ने कहा कि आप बिहार पुलिस (Bihar Police) में महिलाओं की भागीदारी की स्थिति देखिए. आज क्या स्थिति है. बिहार में जनप्रतिनिधियों में भी महिलाओं की स्थिति देखिए. किसी से किसी से छिपा नहीं है. कहा कि आज कल इन दिनों पॉजिटिव चीजों को किनारे कर के कुछ कुछ करता है. वो जब 15 साल रहे थे तो कुछ किए थे?


NITISH KUMAR NEWS: पीएम मोदी से मुलाकात का कारण
पीएम मोदी से मुलाकात के बाद सीएम नीतीश ने कहा कि यह औपचारिक मुलाकात थी. सीएम ने कहा कि सड़क से लेकर अन्य कई चीजों में केंद्र की महत्वपूर्ण भूमिका है और इस पर पहले से बातचीत होती रही है. लेकिन प्रधानमंत्री से आज की मुलाकात औपचारिक मुलाकात थी. उन्होंने कहा कि बिहार चुनाव के बाद मुझे आकर मिलना ही था, उसी को लेकर आये हैं. कोरोना से पहले भी हम दिल्ली आये थे. अब तो आने-जाने की शुरुआत हो गयी है.

पत्रकारों ने विपक्ष के हमले के बारे में पूछा तो नीतीश ने कहा कि अटल सरकार में मंत्री रहते हुए मेरे विशेष अनुरोध पर पटना के इंजीनियरिंग कॉलेज को एनआइटी का दर्जा दिलवाया गया, लेकिन बिहार बंटवारे के बाद अब वह झारखंड में चला गया. अब पीएमसीएच को अंतरराष्ट्रीय स्तर का बनाने का काम किया जा रहा है. कहा कि काम करने का जूनून होना चाहिए. विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 15 सालों में बिहार का जो विकास हुआ है, वह किसी से छिपा नहीं है. उन्होंने कहा कि पब्लिसिटी पाने के लिए कुछ लोग कुछ भी बोलते रहते हैं.


Followers

MGID

Koshi Live News