Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA VIDEO: बिना वर्दी के सिविल ड्रेस में ही खाकी वर्दी का रौब दिखाने लगे पुलिसकर्मी, CRPF जवान का कॉलर पकड़ घसीटा - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, February 25, 2021

SAHARSA VIDEO: बिना वर्दी के सिविल ड्रेस में ही खाकी वर्दी का रौब दिखाने लगे पुलिसकर्मी, CRPF जवान का कॉलर पकड़ घसीटा

कोशी लाइव डेस्क  : लड़का- लड़की से जुड़े मामले में कार्रवाई करने को लेकर सिविल ड्रेस में पहुंचे पुलिसकर्मी अचानक खाकी का रौब दिखाने लगे, जिसका विरोध करने पर जेएसआई नागेन्द्र सिंह CRPF जवान से बदसलुकी शुरू कर दी। और उनके साथ कॉलर पकड़कर मारपीट करने लगा। आपको बता दें कि इस जेएसआई जवान का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सहरसा के सलखुआ थाना क्षेत्र में सिविल ड्रेस में एक पुलिसवाले ने सरेआम गुंडागर्दी की। कमर में पिस्टल खोंसे पुलिसवाले ने एक शख्स को भरी भीड़ में कॉलर पकड़कर घसीटा और उसके साथ मारपीट की। वह शख्स भी कोई आम आदमी नहीं, देश के अंदर शांति व्यवस्था कायम रखने में महत्वपूर्ण योगदान देने वाला CRPF का जवान है। जवान की गलती बस इतनी थी कि उसने महिलाओं को पकड़ने के लिए महिला पुलिस को लेकर आने की बात कही थी। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल हो रहा है। एक तरफ जहां सरकार पुलिस सप्ताह मना रही है, वहीं पुलिस का ऐसा दुर्दांत चेहरा सलखुआ के लोगों को डरा रहा है।

दरअसल, प्रेम-प्रसंग के एक मामले में फरार युवक-युवती की तलाश में पुलिस डीह टोला पहुंची थी। इसी दौरान कुछ पुलिसकर्मी महिलाओं को जबरन पकड़ने लगे। इस पर वहां मौजूद एक CRPF जवान ने महिला पुलिसकर्मियों को लाने की बात कही थी। इसके बाद पुलिसकर्मी CRPF जवान का कॉलर पकड़कर घसीटने लगता है। वीडियो में एक शख्स कह रहा है कि वीडियो रिकॉर्ड हो रहा है, बावजूद इसके पुलिसकर्मी रुकता नहीं है।

सादी वर्दी में पहुंचा था पुलिसकर्मी
स्थानीय लोगों ने बताया कि पुलिसकर्मी सादी वर्दी में घर की तलाशी के लिए पहुंचा था। वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह कमर में पिस्टल लिए पुलिसकर्मी CRPF जवान (ब्लू शर्ट) पर टूट पड़ता है। जवान बार-बार उसे अपने कर्तव्य का याद दिलाता रहता है लेकिन पुलिसकर्मी उसकी एक नहीं सुनता है। हालांकि इस मामले में पुलिस उपाधीक्षक ब्रजनंदन मेहता ने पुलिसकर्मी के इस रवैये से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि प्रेम-प्रसंग के मामले में CRPF जवान बाधा उत्पन्न कर रहा था। मामले को रफा-दफा करने के लिए वीडियो वायरल किया गया है। एक लड़की के अपहरण की हमारे यहां FIR दर्ज हुई थी।

प्रेम-प्रसंग के मामले की जांच करने पहुंची थी पुलिस
सलखुआ पुलिस प्रेम प्रसंग के एक मामले की जांच करने के लिए पहुंची थी। इसी दौरान पुलिस डीह टोला पहुंची तो महिलाओं को जबरन पकड़ने लगी, जिसके बाद वहां अफरातफरी का माहौल हो गया। इसी बात का विरोध छत्तीसगढ़ में तैनात CRPF जवान पिंटू यादव ने किया था, जिसके बाद पुलिसकर्मी आगबबूला हो गया और उसके साथ मारपीट करने लगा। जवान की सास रिम्मी देवी ने बताया कि पिंटू यादव अपनी पत्नी और बच्चों के साथ ससुराल आया था। इसी दौरान पुलिसकर्मी ने उसके साथ मारपीट की और उसे हाजत में बंद कर दिया।



Followers

MGID

Koshi Live News