Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS:जलजमाव से निजात दिलाने के लिए बैजनाथपुर में बनेगा सीवरेज प्लांट - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, February 11, 2021

SAHARSA NEWS:जलजमाव से निजात दिलाने के लिए बैजनाथपुर में बनेगा सीवरेज प्लांट


फोटो 11 एसएआर 22

- जिलाधिकारी ने स्थल का लिया जायजा, जमीन अधिग्रहण प्रक्रिया शीघ्र पूरा करने का दिया निर्देश

----------

संस, सहरसा : सहरसा शहर के जलनिकासी के लिए प्रस्तावित सीवरेज प्लांट के लिए डीएम कौशल कुमार ने अधिकारियों के साथ कई स्थल का निरीक्षण किया। इस क्रम में उन्होंने सीवरेज प्लांट तक नगर के जल के प्रवाह और उसके शुद्धिकरण के बाद नदी में छोड़े जाने की संभावनाओं पर प्रशासनिक व वुडको के अधिकारियों से विचार-विमर्श किया।

जिलाधिकारी ने सीवरेज प्लांट के लिए बैजनाथपुर के समीप तिलावे नदी और सर्वाढाला के समीप से इसी नदी के जल के बहाव स्थल का जायजा लिया। स्थल निरीक्षण के दौरान उन्होंने हर बिदुओं पर विचार करते हुए सदर एसडीओ को अंचलाधिकारी से बात कर भूमि अधिग्रहण कर शीघ्र प्रतिवेदन समर्पित करने का निर्देश दिया, ताकि इसे नगर विकास विभाग को भेजा जा सके।

स्थल निरीक्षण के दौरान डीएम ने सरकारी जमीन का विस्तृत ब्यौरा प्राप्त किया तथा सीवरेज प्लांट के नक्शे और शहर के जलनिकासी के संपर्क को लेकर तकनीकी पहलुओं पर भी विचार-विमर्श किया, ताकि नदी का तल ऊंचा होने पर सीवरेज से निकासी में कोई समस्या उत्पन्न नहीं हो। उन्होंने सभी संबंधित अधिकारियों को अपने-अपने स्तर से इस दिशा में त्वरित प्रतिवेदन तैयार करने का निर्देश दिया, ताकि इसे समय पर सरकार को भेजा जा सके। इस मौके पर सदर एसडीओ शंभूनाथ झा, नप कार्यपालक पदाधिकारी प्रभात रंजन, वुडको के कार्यपालक अभियंता अनिल शर्मा समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Followers

MGID

Koshi Live News