Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS:ब्लड बैंककर्मी ने मरीज के परिजनों से खून के बदले मांगे पैसे, सिविल सर्जन ने दिए जांच के आदेश - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, February 7, 2021

SAHARSA NEWS:ब्लड बैंककर्मी ने मरीज के परिजनों से खून के बदले मांगे पैसे, सिविल सर्जन ने दिए जांच के आदेश


वायरल ऑडियो के संबंध में जब सिविल सर्जन से बात की गई उन्होंने कहा कि ऑडियो वायरल मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद दोषी पाए जाने पर उक्त कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

सहरसा: बिहार के सहरसा जिले के सदर अस्पताल के ब्लड बैंककर्मी का एक ऑडियो वायरल इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल ऑडियो में ब्लड बैंककर्मी जगरनाथ पाठक द्वारा ब्लड देने के एवज में चार हजार रुपया लेने की बात कही जा रही है. ये बातचीत मरीज के परिजन और उस डॉनर के बीच की जा रही है, जो समय-समय पर रक्तदान शिविर में हिस्सा लेता है और अपना रक्तदान करता है.

अस्पताल प्रशासन नहीं है इस बात भनक


वायरल ऑडियो में ब्लड बैंक के कर्मचारी द्वारा ब्लड के एवज में पैसा मांगने पर डोनर जिसने पहले अपना ब्लड डोनेट किया है, वह भड़कता हुआ सुनाई पड़ रहा है. आश्चर्य की बात तो यह है कि सदर अस्पताल के ब्लड बैंक के कर्मचारियों का यह काला धंधा अस्पताल प्रशासन के नाक के नीचे फल फूल रहा है, लेकिन इस बात की किसी को भनक तक नहीं है. या यूं कह लें कि कोई ध्यान देना चाहता भी नहीं है.


सिविल सर्जन ने कही जांच की बात


इधर, वायरल ऑडियो के संबंध में जब सिविल सर्जन से बात की गई उन्होंने कहा कि ऑडियो वायरल मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद दोषी पाए जाने पर उक्त कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी. हालांकि, इस वायरल ऑडियो की पुष्टि एबीपी न्यूज नहीं करता है.


कभी नहीं की जाती है कार्रवाई


बता दें कि इससे पहले भी कई बार सदर अस्पताल के ब्लड बैंककर्मी और परिजनों के बीच रक्त की खरीद-बिक्री से जुड़े ऑडियो वायरल हुए हैं, कार्रवाई का आश्वासन भी दिया गया है, लेकिन अबतक किसी मामले में अस्पताल प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई है. ऐसे में अब आगे देखना दिलचस्प होगा कि इस बार ऑडियो वायरल प्रकरण में संलिप्त ब्लड बैंक कर्मी के विरुद्ध अस्पताल प्रशासन की ओर से क्या कार्रवाई की जाती है.

Followers

MGID

Koshi Live News