Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS/कोढ़ा गैंग की गिरफ्तारी के बाद थमीं,लूटपाट की घटनाएं - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Friday, February 26, 2021

SAHARSA NEWS/कोढ़ा गैंग की गिरफ्तारी के बाद थमीं,लूटपाट की घटनाएं


सहरसा। दिसंबर 2020 और जनवरी माह में फाइनेंसकर्मी, बैंककर्मी, सीएमएस कर्मी से लूट और छिनतई की करीब एक दर्जन घटनाएं हुई, लेकिन कोढ़ा गैंग के छह सदस्यों की गिरफ्तारी के बाद जनवरी माह के अंतिम सप्ताह से लूट और छिनतई का सिलसिला थम गया। एसपी लिपि सिंह के योगदान के महज कुछ दिनों बाद सहरसा व कटिहार में हुई छापेमारी में छह सदस्यों को गिरफ्तार कर चार लाख नकद व डेढ़ किलो गांजा भी बरामद किया गया था।

----

केस स्टडी

----

पांच दिसंबर को पूरब बाजार में सौरबाजार के नादो के निवासी संतोष कुमार जो बैंक से रुपये निकालकर घर लौट रहे थे। इसी दौरान एटीएम के समीप बाइक सवार बदमाशों ने एक लाख 24 हजार रुपये बाइक की डिक्की से उड़ा लिया। इस मामले में कोढ़ा गेंग की संलिप्तता सामने आई और गिरफ्तारी कर ली गई।


----

केस स्टडी

----

सात दिसंबर को धमसैनी के समीप बंधन बैंक कर्मी जीतेंद्र कुमार से हथियार के बल पर 24 हजार रुपये बदमाशों ने लूट लिया था। इस मामले में भी दो बदमाश की गिरफ्तारी हो चुकी है।

---

केस स्टडी तीन

----

शहर के गंगजला में आठ दिसंबर को सीएमएस कर्मी खगड़िया निवासी राजकुमार से बदमाशों ने एक लाख 77 हजार रुपये लूट लिया था। इस मामले में भी कोढ़ा गैंग की संलिप्तता सामने आई थी। कर्मी रुपये कलेक्शन कर बैंक में जमा करने जा रहे थे।

---

केस स्टडी चार

----

छह जनवरी को धमसैनी पुलिया के समीप फाइनेंस कर्मी जीतेंद्र कुमार से बदमाशों ने हथियार के बल पर 52 हजार रुपये लूट लिया। इस मामले में सौरबाजार से दो बदमाश की गिरफ्तारी हुई थी। कर्मी ग्रुप कलेक्शन कर सहरसा वापस लौट रहा था इस दौरान घटना हुई थी।

----

केस स्टडी पांच

----

शहर के कोसी चौक के समीप बैंक से पैसा निकालकर जा रही तिवारी टोला की शिवम कुमारी से डेढ़ लाख की छिनतई हुई थी। इस मामले में भी कोढ़ा गैंग के ही शामिल रहने की बात कही गई थी। 13 जनवरी को जिला स्कूल के समीप बैंक से रुपये लेकर जा रहे डाककर्मी नीरज कुमार से डेढ़ लाख रुपये की लूट हुई थी। जबकि 18 जनवरी को सीएमएस कर्मी से चार लाख की लूट हुई थी। हालांकि इसके बाद कोढ़ा गैंग की गिरफ्तारी हुई और लूट का सिलसिला थम गया।

----

कोट

पिछले दिनों हुई लूट और छिनतई के सभी मामले उजागर हो चुके हैं। कोढ़ा गैंग के सदस्यों की गिरफ्तारी के बाद इसपर अंकुश लगा है। वैसे लोग बैंक से रुपये निकालकर जाने में बाइक की डिक्की या झोला में नहीं रखें बल्कि सावधानी बरतें।

लिपि सिंह, एसपी, सहरसा।

Followers

MGID

Koshi Live News