Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS:डीआइजी और डीडीसी ने लगाया कोरोना का टीका - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, February 11, 2021

SAHARSA NEWS:डीआइजी और डीडीसी ने लगाया कोरोना का टीका


सहरसा। गुरुवार को कोसी रेंज के डीआइजी प्रणव कुमार प्रवीण तथा डीडीसी राजेश कुमार सिंह ने अस्पताल स्थित कोविड-19 टीकाकरण स्थल पारा मेडिकल कॉलेज पर कोरोना का टीका लगवाया। टीका लगाने के तीन मिनट तक रूकने के बाद डीआइजी ने कहा कि कोरोना का टीका पूरी तरह से सुरक्षित है। टीका का किसी प्रकार का कोई साइड इफेक्ट नहीं है। उन्होंने कहा कि जब भी आपकी बारी आए तो टीका जरूर लगवाएं।

----- कोरोना वायरस से लड़ाई लड़ने के लिए खुद को स्वस्थ रखना जरूरी : डीडीसी

---- डीडीसी राजेश कुमार सिंह ने कहा टीकाकरण बिल्कुल सामान्य प्रक्रिया है। सभी लोगों को कोविड 19 से सुरक्षित रहने के लिए टीकाकरण कराना आवश्यक है। पिछले एक वर्ष से हमलोग इस वायरस से लड़ाई लड़ रहे हैं। आगे भी इस वायरस से लड़ाई लड़ने के लिए खुद को स्वस्थ रखना जरूरी है। सिविल सर्जन डॉ. अवधेश कुमार ने बताया पहले चरण के टीकाकरण से लोगों में कोविड टीकाकरण को लेकर जागृति आई है। लोगों को भ्रामक बातों में न आकर टीकाकरण के लिए एक दूसरे का मनोबल बढ़ाया जाना चाहिए। जिसका नाम पहले से दर्ज है वह अपने निकटतम केंद्र पर जाकर अपना टीका जरूर लें । टीकाकरण के प्रथम डोज के उपरांत 28 दिनो के अंतराल में दूसरा डोज दिया जायेगा। मौके पर जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी डॉ. कुमार विवेकानंद, जिला स्वास्थ्य समिति के प्रबंधक विनय रंजन, जिला अनुश्रवण एवं मूल्यांकन पदाधिकारी कंचन कुमारी, यूएनडीपी के भीसीसीएम मोहम्मद मुमताज खालिद, केयर इंडिया के डीटीएल रोहित रैना, डब्लूएचओ के एसएमओ डॉ मयंक शेरसिया, अस्पताल प्रबंधक अमित कुमार चंचल, दिनेश कुमार दिनकर तथा अन्य पदाधिकारी एवं कर्मी मौजूद रहे।

Followers

MGID

Koshi Live News