Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS:छोटे गांव की संचिता इंटरनेट पर मचा रही है धूम,गाने का भी मिला ऑफर - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Friday, February 26, 2021

SAHARSA NEWS:छोटे गांव की संचिता इंटरनेट पर मचा रही है धूम,गाने का भी मिला ऑफर

कोशी लाइव सहरसा/अक्की
SAHARSA NEWS:छोटे गांव की संचिता इंटरनेट पर मचा रही है धूम,गाने का भी मिला ऑफर
SAHARSA NEWS:छोटे गांव की संचिता इंटरनेट पर मचा रही है धूम,गाने का भी मिला ऑफर

सहरसा। सलखुआ प्रखंड के सितुआहा पंचायत के महादे मठ गांव के सुरेन्द्र यादव उर्फ कंपनी व वीणा राय की पुत्री संचिता बासु इंटरनेट पर धूम मचा रही है। टिकटॉक स्टार के रूप में पहचान बना चुकी संचिता को स्नेक एप पर नौ मिलियन फॉलोवर हैं। एक छोटे से गांव से निकली इस लड़की की इस प्रतिभा से के सभी कायल हैं।

संचिता बासु माउंट कारमेल स्कूल भागलपुर में 10वीं की छात्रा है और वह अभिनय के क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहती है। संचिता कहती हैं कि वह पहले अपने घर में टेलीविजन पर डांस देखा करती थी और छिपछिप के मोबाइल पर शॉर्ट वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डालने लगी। जब मां और पिताजी को पता चला तो उन्होंने भी पूरा सहयोग किया। अपने माता-पिता को प्रेरणास्त्रोत बताते हुए कहा कि कि घर वालों ने मुझे बराबर सहयोग किया और पढ़ाई के साथ यह भी काम कर रही हूं।

----

गाने का मिला ऑफर

स्नेक एप से स्टार के रूप में प्रसिद्ध होने पर गाने गाने का ऑफर मिला। वो अपने वीडियो के माध्यम से लोगों को सकारात्मक सोच के साथ कोरोना से लड़ने की प्रेरणा देती नजर आ रही है। संचिता को जी म्यूजिक कंपनी द्वारा ऑफर मिलने पर वह इस तैयारी में जुट गई है। फिल्मी कैंडी एंटरटेनमेंट के निर्माता हरेश तोगानी और सुशील पांडे के इस प्रयास से वह गाना गा चुकी है। इसमें 18 कलाकार शामिल हैं। गीत के म्यूजिक डायरेक्टर एलके लक्ष्मीकांत हैं। गाने को सिगर ब्रजेश शांडिल्य ने भी साथ दिया है। संचिता बासु ने कहा कि हर त्योहार मैं अपने घर महादेव मठ में ही आकर रहती हूं।

Followers

MGID

Koshi Live News