Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS:दो पत्नियां, आठ बच्चे, फ‍िर भी सरहज से चल रहा था चक्कर, साले ने लिया इस तरह सबक - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Friday, February 26, 2021

SAHARSA NEWS:दो पत्नियां, आठ बच्चे, फ‍िर भी सरहज से चल रहा था चक्कर, साले ने लिया इस तरह सबक

कोशी लाइव/अक्की:
सहरसा। तरियामा के नुसरत चकला बहियार में गेहूं की खेत से बरामद युवक के शव की पहचान बनमा ईटहरी ओपी के तरहा निवासी पप्पू यादा के रूप में हुई है। पप्पू की हत्या अपने ही साले ने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर कर दी। हत्या की वजह पप्पू का साला के पत्नी से अवैध संबंध बताया जा रहा है। इधर, पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया। वहीं पप्पू की पत्नी के आवेदन पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

बनमा-ईटहरी ओपी क्षेत्र के तरहा महादलित टोला निवासी स्वर्गीय मनिक सादा के 42 वर्षीय पुत्र पप्पू सादा की दो शादी थी और आठ बच्चे हैं। लेकिन उसका संबंध अपने पहले पत्नी के फूफेरे भाई की पत्नी से हो गया।
इस बात की जानकारी जैसे ही साला को हुई वह अपने बहनोई को ठिकाने लगाने की जुगत भिड़ाने लगा। मौका मिलते ही साला संजय दास, साला का दमाद व नौ की संख्या में अन्य ने मिलकर पप्पू की पीट-पीटकर हत्या कर दी और शव को गेहूं खेत में फेंक आया।

लोगों ने बताया कि पप्पू मंगलवार को अपने ही गांव में एक व्यक्ति के यहां मजदूरी कर रहा था। इस दौरान उसे मोबाइल पर बारन्बार फोन आ रहा था। पूछने पर कहा कि उसके साला की पत्नी का फोन आ रहा था। जिसके बाद वह घर गया और अपनी दूसरी पत्नी तेतरी देवी को घर से यह कहकर निकला कि वह बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के चकला गांव जा रहा है। पप्पू जैसे ही वहां पहुंचा कि साला व अन्य ने मिलकर खाना खाने के दौरान नशे का सेवन करा दिया। जिसके बाद उसकी पीट पीटकर हत्या कर दी। मृतक की पत्नी तेतरी देवी ने बताया कि उनके पति अक्सर चकभारो पंचायत के चकला मुसहरी किसी महिला रिश्तेदार से फोन पर बातचीत के साथ-साथ कभी-कभार वहां जाते भी थे। इसी बात को लेकर महिला रिश्तेदार ने अपने पति, दामाद व अन्य लोगों के साथ मिलकर अपने घर बुलाया और पीट- पीटकर हत्या कर दी। पप्पू चार भाईयों में तीसरे स्थान पर था। बड़े भाई हरिलाल सादा, दूसरा प्रेमलाल व चौथा भाई पंकज सादा है।

पप्पू सादा ने की थी दो शादी

पप्पू सादा ने पहली पत्नी के मौत बाद दूसरी शादी धमहार गांव में की थी। पहली शादी पंचायत के परसाहा गांव निवासी बहादुर दास की पुत्री शिखा देवी से हुई थी। पहली पत्नी से दो पुत्री व तीन पुत्र है। लेकिन पांच साल पहले पहली पत्नी की मौत के बाद दूसरी शादी धमारा मुसहरी निवासी शिबू सादा की शादीशुदा पुत्री तेतरी देवी से कर ली। दूसरी पत्नी को दो लड़का अमित कुमार एवं दीपक कुमार था जो साथ ही रहने लगा। कुछ दिन बाद दूसरी पत्नी से एक पुत्री जन्म लिया जो अभी एक वर्ष की है। हालांकि तेतरी देवी की भी दूसरी शादी है। उसकी पहली सलखुआ थाना क्षेत्र के कोरलाहा गांव निवासी प्रकाश सादा से हुई थी।

पहली पत्नी के भाई की पत्नी से था अवैध संबंध

पप्पू सादा की पहली पत्नी शिखा देवी के फुफेरा भाई की शादी चकला मुसहरी हुई थी उसी के साथ पप्पू का अवैध संबंध हो गया था। पप्पू की पत्नी ने बताया कि फुफेरे भाई की पत्नी ने मंगलवार को फोन कर उसे बुला उसकी हत्या पति सहित अन्य लोगों के साथ मिलकर किया है।

यह मामला अवैध संबंध का बताया जा रहा है। दो को हिरासत में लिया गया है। अन्य आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई की जा रही है। - सुधाकर कुमार, थानाध्यक्ष, सिमरी बख्तियारपुर

Followers

MGID

Koshi Live News