Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS: जिले में नौंवी के छात्र विक्रम की हत्या,तीन को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, February 24, 2021

SAHARSA NEWS: जिले में नौंवी के छात्र विक्रम की हत्या,तीन को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी

कोशी लाइव/सहरसा:सुभाष राम की रिपोर्ट

सहरसा। शहर के तिरंगा चौक स्थित एक लॉज में रहकर पढ़ाई करने वाले नौंवी के छात्र विक्रम की हत्या की गुत्थी फिलहाल नहीं सुलझी है। हत्या को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं। पुलिस खासकर तीन बिदु पर पड़ताल करने में जुटी है। तीन को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है।

स्वजनों ने बताया कि विक्रम पढ़ाई में काफी होनहार था। पिता दूध बेचकर बच्चों को अच्छी शिक्षा ग्रहण करवा रहे थे। इसी बीच उसकी हत्या हो गई। लोग नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर इसकी हत्या क्यों की गई। वैसे चर्चाओं पर गौर करें तो विक्रम मैट्रिक की परीक्षा में किसी विद्यार्थी की जगह परीक्षा में शामिल हुआ था। इसके लिए उसे रकम देने की बात हुई थी। तय रकम के अनुसार पूरा पैसा नहीं मिलने के कारण वह एक दिन परीक्षा से अनुपस्थित रहा था। इस कारण लोग इस हत्याकांड को उस रंजिश से जोड़कर देख रहे थे। दूसरी बात यह सामने आ रही है कि लॉज के समीप कुछ विद्यार्थियों ने सरस्वती पूजा की थी। पूजा में विक्रम अलग रहा था जबकि सरस्वती पूजा करने वाले लोग इसके कमरे में आकर बैठे जाते थे इस बात को लेकर बहस भी हुई थी। इस बिदू पर भी पड़ताल की जा रही है।


स्वजनों की मानें तो कुछ दिन पहले विक्रम के साथ मारपीट हुई थी। जिससे वह घबराया हुआ था। कहीं मारपीट करने वालों ने तो हत्या नहीं कर दी। पुलिस इन तीनों बिदुओं पर छानबीन कर रही है। मोबाइल को भी खंगाला जा रहा है।

----

सीसीटीवी फुटेज नहीं रहने पर हो रहा संदेह

जिस लॉज व कोचिग में विक्रम रह रहा था उस कोचिग में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है। लेकिन हत्या के बाद जब पुलिस ने उसे खंगालना शुरू किया तो पता चला कि पिछले 18 घंटे का कोई रिकॉर्ड ही सीसीटीवी में नहीं है। वैसे पुलिस उसे रिकवर करने की कोशिश कर रही है। लेकिन फुटेज नहीं मिलने पर पुलिस को लॉज व कोचिग में रह रहे अन्य छात्र के अलावा संचालक पर भी शक गहरा रहा है।

----

हत्याकांड में हर पहलु पर जांच चल रही है। जिसकी भी संलिप्तता सामने आएगी उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।

संतोष कुमार, सदर एसडीपीओ, सहरसा

Followers

MGID

Koshi Live News