Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS/शराब के अवैध धंधे में नया जुगाड़:पेंदी काटकर गैस सिलेंडर में बोतलें रख शराब की सप्लाई करते धंधेबाज - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, February 22, 2021

SAHARSA NEWS/शराब के अवैध धंधे में नया जुगाड़:पेंदी काटकर गैस सिलेंडर में बोतलें रख शराब की सप्लाई करते धंधेबाज


शराब के अवैध धंधे में अब धंधेबाज नए तरीकों का अपना रहे है और पुलिस की आंख में धूल झोंक रहे हैं। शनिवार की रात सहरसा से बांका ले जा रहे खाली सिलेंडर भरे ट्रक बीआर 51 जी 5147 को बोलेरो सवार चार अपराधियों ने जिले के सौर बाजार थाना अंतर्गत बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र के बैजनाथपुर गोलंबर से सौर बाजार रोड के बीच पंचायत भवन के सामने बंदूक की नोंक पर चालक सहित अपहरण कर ट्रक पर लदे 160 सिलेंडर लूटा। चालक की सूचना के बाद एसडीपीओ संतोष कुमार के नेतृत्व में चलाए गए सर्च अभियान में लूटे गए सभी 160 सिलेंडर बरामद कर लिए गए। इस सिलसिले में 7 लूटेरे को भी अलग-अलग ठिकानों से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अपराधियों से कड़ाई से पूछताछ में ही यह खुलासा हुआ कि खाली सिलेंडर का उपयोग ये लोग शराब की बोतल एक जगह से दूसरी जगह स्पलाई करने में किया करते हैं।

ट्रक चालक से नगद व मोबाइल भी लूट लिए
ट्रक ड्राइवर से चार हजार नगद और मोबाइल भी लूटी। ट्रक पर 360 खाली गैस सिलेंडर लदा था। इसके बाद उक्त ट्रक को चालक सहित सूहथ गांव के निकट छोड़ दिया गया। अपराधियों ने ट्रक चालक को बिना रूके महेशखूंट की ओर जाने काे कहा। लेकिन कुछ देर बाद चालक ने साहस दिखाते सौर बाजार थाना पहुंच सारी स्थिति की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस ने सौर बाजार थाना अंतर्गत सूहथ पुल के निकट से ट्रक बरामद किया। वहीं ट्रक पर लगे जीपीएस के आधार पर छापेमारी की गई। छापामारी के दौरान सौर बाजार थाना क्षेत्र के चंदौर गांव निवासी शिवकुमार के घर से कुल 142 गैस सिलिंडर और बैजनाथपुर निवासी सूरज शर्मा के घर से 18 गैस सिलेंडर बरामद किया गया। दोनों गिरफ्तार अपराधियों से जब सख्ती से पूछताछ की गई तो गैस सिलेंडर लूट में शामिल अन्य अपराधियों की भी शिनाख्त हो गई। जिनमें 7 अपराधी गिरफ्त में आ गए।

इन अपराधियों की हुई गिरफ्तारी
सदर डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी में सौर बाजार थाना क्षेत्र के सूहथ गांव निवासी कृष्ण कुमार यादव का पुत्र रुपेश कुमार, बसनही थाना क्षेत्र के अतलखा गांव निवासी निर्मल कुमार का पुत्र निखिल कुमार, मधेपुरा के साहूगढ़ भगवानपुर गांव निवासी दिनेश यादव का पुत्र अमित कुमार, जिले के सौर बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत भेलवा गांव निवासी मंडल यादव का पुत्र ओनम कुमार, चंदौर गांव निवासी रविंद्र कुमार यादव का पुत्र तरुण कुमार, चंदौर गांव के ही सुरेंद्र ठाकुर का पुत्र शिपुर कुमार के साथ बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र के बैजनाथपुर गांव निवासी स्व मूसो शर्मा का पुत्र सूरज शर्मा की गिरफ्तारी हुई।

गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में हुआ खुलासा
गिरफ्तार अपराधियों से जब पूछताछ की गई तो बताया गया कि लूटी गई खाली गैस सिलेंडर को अपराधियों द्वारा नीचे से पेंदी को काटकर शराब रखने के लिए जगह बनाई जाती है। जिसमें शराब की बोतलें डालकर एक जगह से दूसरी जगह ले जाया जाता है। जिससे पुलिस की निगाह उक्त शराब की ढुलाई पर नहीं पड़ती। उनका धंधा जोरों से चलता।
संतोष कुमार, सदर डीएसपी,,

Followers

MGID

Koshi Live News