Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS:मनीष हत्याकांड : भाई ने ही कराई थी हत्या, टेमा टोला ड्रेनेज के समीप मिली थी लाश - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, February 17, 2021

SAHARSA NEWS:मनीष हत्याकांड : भाई ने ही कराई थी हत्या, टेमा टोला ड्रेनेज के समीप मिली थी लाश

कोशी लाइव:
SAHARSA NEWS:मनीष हत्याकांड : भाई ने ही कराई थी हत्या, टेमा टोला ड्रेनेज के समीप मिली थी लाश

सहरसा। धबौली पश्चिमी पंचायत के टेमा टोला ड्रेनेज के बीच 24 दिसंबर 2020 को एक गड्ढे में मिले शव की पहचान मनीष चौधरी के रूप में की गयी थी। इस मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है और हत्या के इस मामले में दो को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस हत्याकांड में मृतक के सगे भाई को भी गिरफ्तार कर लिया है। मनीष की हत्या उसके सगे भाई ने एक लाख रुपये की सुपारी देकर करवायी थी। ज्ञात हो कि शव बरामदगी के बाद चौकीदार विशेश्वर पासवान के बयान पर कांड दर्ज किया गया था।

गिरफ्तार मिथिलेश चौरसिया ने किया खुलासा

ओपी अध्यक्ष अजीत कुमार के अनुसार गिरफ्तार मिथिलेश चौरसिया ने बताया कि उसका भाई सारी जमीन बेच कर अपनी मां रुकमणि देवी के साथ पूर्णिया जिला के बरहरा कोठी के दिबरा में बहन के घर रहने लगा। इसी आक्रोश से उसने अपने गांव ङ्क्षसहेश्वर थाना अंतर्गत पटोरी के दीपक यादव पिता दिनेश यादव सहित अन्य को हत्या की सुपारी दी थी। एक लाख रुपये सुपारी देकर हत्या कर शव को छुपाने की बात तय हुई। आधी राशि दे भी दी थी। तब अपने भाई मनीष को घर बुलाया तथा रास्ता में उसकी हत्या कर दी गई। ओपी अध्यक्ष अजीत कुमार ने कहा कि गिरफ्तार आरोपियों ने कई खुलासा किया है। गहन रूप से अनुसंधान किया जा रहा है। उक्त हत्या कांड में शामिल किसी भी बदमाशों को छोड़ा नहीं जाएगा। सभी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News