Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS:कुख्यात सुभाष यादव के बेटे मौसम यादव को अपराधियों ने मौत के घाट उतारा - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, February 15, 2021

SAHARSA NEWS:कुख्यात सुभाष यादव के बेटे मौसम यादव को अपराधियों ने मौत के घाट उतारा

कोशी लाइव सहरसा:
इस वक्त एक ताजा खबर सहरसा जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र से सामने आ रही है, जहां कोशी दियारा के चिड़ैया ओपी क्षेत्र में गोलीबारी की घटना हुई है. इस घटना में कुख्यात सुभाष यादव के बेटे मौसम यादव को अपराधियों ने मौत के घाट उतार दिया है.

SAHARSA NEWS:कुख्यात सुभाष यादव के बेटे मौसम यादव को अपराधियों ने मौत के घाट उतारा

बिहार के सहरसा जिले के चिरैया ओपी के ताजपुर गांव में रविवार की शाम दो गुटों में हुए गैंगवार में एक की मौत हो गई। वहीं गोलीबारी में दो के जख्मी होने की सूचना है। मृतक करहरा गांव का रहने वाला मौसम यादव (30) था। जिसका आपराधिक इतिहास रहा है। 

बताया जा रहा है कि देर शाम दो गुटो में गोलीबारी के बाद क्षेत्र दहल उठा। दोनों गुटों की ओर से आधुनिक हथियारों से पांच दर्जन से अधिक राउंड गोलियां चली।
जिसमें करहरा गांव के रहने वाले मौसम यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि खगड़िया जिला के मोरकाही थाना के रहने वाले नगीना चौधरी और कबीरा

पंचायत के कांटी गांव निवासी कैजमा सादा को भी गोली लगी है। हालांकि घटनास्थल पर सिर्फ मौसम यादव का शव बरामद हुआ। दोनों जख्मी घटनास्थल से फरार हो गये हैं। 

सहरसा लिपि सिंह ने मौसम यादव के मौत की पुष्टि की है.

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार सलखुआ थाना क्षेत्र के चिड़ैया ओपी क्षेत्र अंतर्गत ताजपुर के समीप रविवार शाम हुई. गोलीबारी में कुख्यात मौसम यादव की मौत गोली लगने से घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं इस गोलीबारी में 2 अन्य साथी भी जख्मी हो गया. गोलीबारी की घटना की सूचना पर सहरसा पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना पर सहरसा एसपी लिपि सिंह के निर्देश पर चिड़ैया ओपी प्रभारी फहीमउल्लाह पुलिसबलों के साथ घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच शुरू कर दी है.

Followers

MGID

Koshi Live News