Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS:अस्पताल परिसर में नवजात के शव को नोच-नोचकर खा गए जानवर, वीडियो VIRAL होने के बाद मचा हड़कंप - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, February 9, 2021

SAHARSA NEWS:अस्पताल परिसर में नवजात के शव को नोच-नोचकर खा गए जानवर, वीडियो VIRAL होने के बाद मचा हड़कंप


इस पूरे मामले में अनुमंडल अस्पताल प्रशासन अनभिज्ञता जाहिर कर रहा है. वहीं, सिविल सर्जन को जब इस घटना से अवगत कराया गया तो उन्होंने अविलंब जांच कराने की बात कही है.

सहरसा: बिहार के सहरसा से मंगलवार को मानवता को शर्मशार करने वाला वीडियो सामने है. वीडियो जिले के सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल अस्पताल परिसर का है, जिसमें सूअरों का एक झुंड नवजात के शव को नोच-नोचकर खाता हुआ दिख रहा है. वायरल वीडियो ने स्वास्थ्य विभाग को ही बल्कि मानवता को सवालों के कठघरे में खड़ा कर दिया है.


शव देखते ही झपट पड़ा सूअरों का झुंड


मिली जानकारी अनुसार सिमरी बख्तियारपुर अनुमण्डल अस्पताल के पीछे नवजात का शव पड़ा हुआ था.

ऐसे में एक सूअर वहां पहुंचा और शव की अपने मुंह में दबाकर बाहर जाने लगा. वह जैसे ही वह शव मुंह में दबाकर निकला वैसे ही सूअरों के झुंड ने उसे अपना निवाला समझ लिया और उसपर झपट गए. वहीं, सभी ने नवजात के शव को नोंच-नोंचकर खाना शुरू कर दिया.


सिविल सर्जन ने कही जांच की बात


अब इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो के सामने आने के बाद पूरे स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया है. फिलहाल, इस पूरे मामले में अनुमंडल अस्पताल प्रशासन अनभिज्ञता जाहिर कर रहा है. वहीं, सिविल सर्जन को जब इस मामले से अवगत कराया गया तो उन्होंने अविलंब जांच कराने की बात कही है.


ऐसे में अब जांच के बाद ही इस मामले का खुलासा हो पाएगा के आखिर नवजात का शव अनुमण्डल अस्पताल परिसर में कैसे और कहां से आया.

Followers

MGID

Koshi Live News