Koshi Live-कोशी लाइव सहरसा/कोचिंग के लॉज में 8वीं के छात्र की हत्या:इलेक्ट्रिक शॉक और पीटने के बाद धारदार हथियार से मर्डर कर टॉयलेट में ठूंसा - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, February 23, 2021

सहरसा/कोचिंग के लॉज में 8वीं के छात्र की हत्या:इलेक्ट्रिक शॉक और पीटने के बाद धारदार हथियार से मर्डर कर टॉयलेट में ठूंसा

Koshi Live DESK:


पहले इलेक्ट्रिक शॉक दिया फिर मारपीट कर अधमरा किया। इतने पर भी जब सांसें नहीं थमीं तो धारदार हथियार से हत्या कर दी। टॉयलेट में ठूंस कर लाश की भी दुर्गति की। ऐसा सुलूक तो किसी दुर्दांत अपराधी के साथ भी नहीं किया जाता, जितना एक होनहार छात्र के साथ किया गया है। सहरसा के इस्लामिया चौक स्थित JK कोचिंग सेंटर के लॉज में 8वीं के एक छात्र के साथ यह घटना हुई है। मृत छात्र की पहचान सौर बाजार के समदा गांव निवासी शिवचंद्र महतो के पुत्र विक्रम कुमार के रूप में की गई है। परिजनों का आरोप है कि छात्र की धारदार हथियार से हत्या की गई है। शरीर पर कई जगह जख्म के निशान हैं। मंगलवार की सुबह छात्र का शव मिलने से पूरे शहर में सनसनी फैल गई। आक्रोशित लोगों ने तिरंगा चौक को जाम कर दिया।

लॉज में जांच-पड़ताल करती पुलिस।
लॉज में जांच-पड़ताल करती पुलिस।

इस्लामिया चौक स्थित JKG कोचिंग में पढ़ता था विक्रम
सदर थाना क्षेत्र के इस्लामिया चौक में JK जय कोचिंग चलता है। विक्रम इसी कोचिंग के लॉज में रहकर पढ़ाई करता था। विक्रम के चाचा बालेश्वर मेहता ने बताया कि वह तीन दिनों से लापता था, जिसकी सूचना हमलोगों को सोमवार की शाम को मिली थी। काफी खोजबीन की गई, लेकिन वह नहीं मिला। इसी दौरान आज सुबह लॉज के टॉयलेट से शव बरामद हुआ है। विक्रम की हत्या पीट-पीटकर की गई है। पैर में इलेक्ट्रिक शॉक भी दी गई है। शरीर पर कई जगह जख्म के निशान और खून के धब्बे दिख रहे हैं। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या का पता चल पाएगा।

पढ़ने में काफी तेज था विक्रम

बालेश्वर मेहता ने बताया कि मेरा भतीजा पढ़ने में बहुत तेज था। वह पढ़ाई करना चाहता था। इसी कारण लॉज में रहता था। 4 दिन पहले पढ़ने के लेकर उसकी छात्रों से कहासुनी हो गई थी। छात्रों ने उसके साथ मारपीट भी की थी। शव मिलने के बाद लॉज संचालक फरार हो गया है। लॉज में रहने वाले लड़के भी भाग गए हैं। परिजनों का आरोप है कि विक्रम की हत्या लॉज की लचर सुरक्षा व्यवस्था के कारण हुई है।

तिरंगा चौक को किया जाम
छात्र की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। लोग आक्रोशित होकर सड़क पर उतर आए। हजारों की संख्या में लोगों ने तिरंगा चौक को जाम कर दिया। पुलिस-प्रशासन के खिलाफ लगातार 3 घंटे तक सड़क जाम की। लोगों ने आगजनी भी की और जमकर नारे भी लगाए।

तिरंगा चौक पर जाम पर काबू करने पहुंची पुलिस की टीम।
तिरंगा चौक पर जाम पर काबू करने पहुंची पुलिस की टीम।

बिना सुरक्षाकर्मी और वार्डन के चल रहे कोचिंग

शहर में सैकड़ों लॉज बिना सुरक्षाकर्मी और वार्डन के संचालित हो रहे हैं। हजारों की संख्या में छात्र यहां गांव से पढ़ने आते हैं। छात्र का शव बरामद होने से लोग ऐसे कोचिंग के खिलाफ आवाज उठाने लगे हैं। छात्र की हत्या को लेकर आक्रोशित लोग कोचिंग और लॉज में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने की मांग कर रहे हैं।


Bihar Crime: सहरसा में लॉज से लापता नौवीं कक्षा के छात्र का मिला शव, हत्या को लेकर हंगामा
 

Followers

MGID

Koshi Live News