Koshi Live-कोशी लाइव ब्रेकिंग न्यूज/मधेपुरा में प्रोफेसर की गोली मार कर हत्या - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Monday, March 1, 2021

ब्रेकिंग न्यूज/मधेपुरा में प्रोफेसर की गोली मार कर हत्या

कोशी लाइव/अक्की:
मधेपुरा में हाल के दिनों में अपराध का ग्राफ बढ़ गया है। बुधवार की शाम अपराधियों ने प्रोफेसर की गोली मार कर हत्या कर दी। 

मधेपुरा में अपहरण कर प्रोफेसर की हत्या:BSS चंद्रकांता कॉलेज में पढ़ाते थे, एक बेटा भी उनके साथ गया था, अब तक लापता

मधेपुरा में प्रोफेसर की गोली मार कर हत्या
 
  • शनिवार की रात को पत्नी ने थानाध्यक्ष को मैसेज भेज अपहरण की जताई थी आशंका
  • रविवार को खेत में मिली लाश, दो बेटे हैं, दोनों आपराधिक प्रवृत्ति के
मधेपुरा में उदाकिशुनगंज के BSS चंद्रकांता कॉलेज के प्रोफेसर जयजय राम यादव की दो-दो गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। एक गोली पंजरे और दूसरी पीठ पर लगी है। उनका शव उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के ही शाहजादपुर पंचायत के डेहरा नदी के पास एक खेत से रविवार को दोपहर बाद बरामद किया गया।

फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पा रहा है। उनका एक पुत्र भी शनिवार से गायब है। बताया जा रहा है कि उदाकिशुनगंज के ठठेरी टोला वार्ड- 13 निवासी प्रोफेसर जयजय राम यादव की पत्नी सुनीता देवी ने शनिवार की रात को थानाध्यक्ष शशिभूषण सिंह के ह्वाट्सएप पर मैसेज भेजकर अपने पति के अपहरण की आशंका जताई थी। प्रोफेसर की पत्नी ने कहा था कि उनके पति का अपहरण कर लिया गया है। साथ में उनका पुत्र हरिओम भी है। सूचना मिलने के बाद रविवार को पुलिस ने शाहजादपुर पंचायत के डेहरा नदी के आसपास छानबीन की। आसपास के मक्के की खेत में भी ढूंढ़ा गया पर, पिता-पुत्र किसी का कुछ पता नहीं चल पाया।

इस बीच दोपहर में जब आलमनगर में एक अधेड़ का शव बरामद हुआ तो पुलिस ने उधर भी तस्दीक दी। लेकिन वह दूसरा शव था। इधर, दोपहर में कुछ लोग खेत में काम करने जा रहे थे। इसी दौरान एक चप्पल दिखे जिसे देखकर लोगों को शक हुआ कि मकई खेत में कोई व्यक्ति है। पास जाकर देखा तो पाया कि वहां एक लाश पड़ी हुई है। लाश को देखते ही लोगों ने हल्ला शुरू कर दिया। बाद में शव की पहचान प्रोफेसर जयजय राम यादव के रूप में की गई। बताया जा रहा है कि प्रोफेसर जय जयराम यादव को दो बेटे हैं। एक हरिओम और दूसरा मुरारी है। दोनों अपराधी प्रवृति के हैं। कई थानों में दोनों पर कई संगीन केस भी दर्ज है। दोनों कुछ दिन पूर्व तक जेल में थे। ग्रामीणों की मानें तो पुत्र हरिओम कुछ सप्ताह पूर्व ही जेल से छूट कर बाहर आया था। लोग दबी जुबान से कह रहे हैं कि पिता से पुत्र बेल कराने के लिए रुपए की मांग किया करता था। लेकिन रुपए नहीं देने के कारण दोनों पुत्र का अपने पिता से संबंध अच्छा नहीं था। शनिवार से ही वह पुत्र भी गायब है। थानाध्यक्ष शशिभूषण सिंह ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

खबर का अपडेट जारी है....

Followers

MGID

Koshi Live News