Koshi Live-कोशी लाइव OMG BIHAR/दो बाइक की टक्कर से सड़क पर गिरे सवार को ट्रक ने कुचला, मौत - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Friday, February 26, 2021

OMG BIHAR/दो बाइक की टक्कर से सड़क पर गिरे सवार को ट्रक ने कुचला, मौत

कोशी लाइव डेस्क:
कटिहार। हसनगंज-मोंगरा पथ पर हसनगंज और सरदाही के बीच शुक्रवार को दो बाइक की टक्कर के बाद सड़क पर गिरे एक बाइक सवार को विपरीत दिशा से आ रही ट्रक ने कुचल दिया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इस घटना में तीन अन्य लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए। मृतक की पहचान राजेश कुमार गुप्ता के रुप में हुई है, वह हसनगंज थाना क्षेत्र के भवाड़ा पंचायत के सरदाही चौक का रहने वाला था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार भेज दिया है। घायलों का उपचार चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, राजेश कुमार गुप्ता अपने बाइक से हसनगंज की ओर आ रहा था। इधर विपरीत दिशा से एक ही बाइक से मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खैरा निवासी शंकर उरांव, महादेव उरांव और प्रमोद उरांव आ रहे थे। इस दौरान दोनों बाइक में आमने-सामने टक्कर हो गई। इसमें राजेश कुमार गुप्ता सड़क पर ही गिर गया जबकि दूसरे बाइक पर सवार तीनों लोग दूसरे तरफ गिरे। इधर राजेश कुमार गुप्ता को पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर हसनगंज थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार भेज दिया। दूसरे बाइक पर सवार तीनों लोगों के भी बुरी तरह जख्मी होने के कारण सभी को हसनगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। बाद में तीनों को बेहतर इलाज के लिए कटिहार रेफर कर दिया गया। राजेश कुमार गुप्ता को पांच वर्ष का एक लड़का और तीन वर्ष की एक लड़की है। हादसे के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

Followers

MGID

Koshi Live News