Koshi Live-कोशी लाइव Mumbai Bomb Scare: मुंकेश अंबानी के बंगले के पास खड़ी स्कॉर्पियो में मिला जिलेटिन, जांच में जुटी पुलिस - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, February 25, 2021

Mumbai Bomb Scare: मुंकेश अंबानी के बंगले के पास खड़ी स्कॉर्पियो में मिला जिलेटिन, जांच में जुटी पुलिस


जो स्कॉर्पियो मिली है उसका नंबर प्लेट मुकेश अंबानी के घर में इस्तेमाल की जा रही रेंज रोवर के नंबर प्लेट से मैच करती है. इसकी जानकारी पुलिस को दी गई है.

मुंबई: उद्योगपति मुकेश अंबानी के बंगले एंटीलिया के पास एक स्कॉर्पियो गाड़ी मिली है. इस गाड़ी में जिलेटिन मिला है. यह सूचना मिलते ही बीडीडीएस, जॉइंट कमिश्नर ऑफ पुलिस, लोकल डीसीपी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं.



जानकारी के मुताबिक जो स्कॉर्पियो मिली है उसका नंबर प्लेट मुकेश अंबानी के घर में इस्तेमाल की जा रही रेंज रोवर के नंबर प्लेट से मैच करता है. इसकी जानकारी पुलिस को दी गई है.

पुलिस कार को अपने साथ ले गयी है. पुलिस को उस स्कॉर्पियो गाड़ी में 25 से ज्यादा जिलेटिन स्टिक्स मिले हैं.


वैसे यह गाड़ी अंबानी के घर से थोड़े फासले पर मिली है. अंबानी का घर अल्ट्रामाउंट रोड पर है जबकि गाड़ी टांडा रोड पर बरामद हुई है. इस जगह से अंबानी का घर नजर आता है.


मुंबई पुलिस के पीआरओ ने कहा, "गामदेवी पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत आज कार्मिकेल रोड पर एक संदिग्ध वाहन मिला जिसके बाद बम डिटेक्शन एवं डिस्पोजल स्क्वाड टीम और पुलिस दल मौके पर पहुंचे, वाहन की जांच की और वाहन के भीतर विस्फोटक सामग्री जिलेटिन पाई गई. यह एक असेंबल विस्फोटक डिवाइस नहीं है. जांच जारी है."





वहीं महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने इस पूरे मामले पर कहा है कि मुंबई क्राइम ब्रांच जांच कर रहा है, असलीयत जल्द से जल्द सामने आएगी.


पुलिस सूत्रों की मानें तो एटीएस ने मौके पर मौजूद विजय स्टोर्स नाम की एक दुकान का सीसीटीवी जब्त किया है. सीसीटीवी में साफ तौर पर दिखाई पड़ता है कि कार रात करीब 1 बजे उस इलाके में पार्क की गई थी और गाड़ी में मौजूद शख्स लंबे समय तक बाहर नही निकला था.



पुलिस सूत्रों की माने तो उस गाड़ी में बहुत सारे गाड़ियों के नंबर प्लेट्स बरामद हुए हैं और बताया जा रहा है जो नंबर प्लेट गाड़ी पर इस्तेमाल की गई था वो नकली नंबर प्लेट थी.

Followers

MGID

Koshi Live News