Koshi Live-कोशी लाइव BSEB EXAM:डिलीवरी के कुछ ही घंटों बाद इंटर की परीक्षा देने पहुंची युवती, पढ़ाई के प्रति लगन देख सबने की तारीफ - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, February 13, 2021

BSEB EXAM:डिलीवरी के कुछ ही घंटों बाद इंटर की परीक्षा देने पहुंची युवती, पढ़ाई के प्रति लगन देख सबने की तारीफ

Koshi Live DESK:

युवती के परिजनों ने बताया कि नवजात शिशु को वेंटिलेटर पर रखा गया है. वेंटिलेटर पर नवजात शिशु को रखकर काजल परीक्षा देने गयी है.

मोतिहारी: बिहार मोतिहारी जिले में शुक्रवार को हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है. मामला जिले के चकिया थाना क्षेत्र का है, जहां शुक्रवार को एक युवती डिलीवरी के चंद घंटों के बाद परीक्षा देने डिटीपीएस कॉलेज स्थित परीक्षा केंद्र पहुंच गई. दरअसल, इंटर की परीक्षा के दूसरी पाली में परीक्षा देने सेंटर आ रही काजल कुमारी को रास्ते में प्रसव पीड़ा शुरू हो गयी, जिसके बाद परिजनों ने मोतिहारी के एक निजी अस्पताल में उसे भर्ती कराया.

पिछले साल हुई है शादी


अस्पताल में उसने बच्चे की जन्म दिया. हालांकि, कुछ ही देर बाद आवश्यक इलाज कराने के बाद वो सेंटर पहुंच गई और अलग कमरे में बैठकर होम साइंस की परीक्षा दी. इस संबंध में युवती के परिजनों ने बताया कि काजल कुमारी रामरूप बालदेव प्लस टू बालाकोठी की छात्रा है. पिछले साल फरवरी में जिले के घोड़ासहन थाना के निमुइया गांव निवासी चुनचुन यादव से उसकी शादी हुई थी. हालांकि, शादी के बाद भी उसने पढ़ाई जारी रखी. इंटर की परीक्षा का फॉर्म भरा और आज इतनी मुश्किल परिस्थिति में भी परीक्षा दी.


बच्चे को वेंटिलेटर पर छोड़कर दी परीक्षा


उन्होंने बताया कि नवजात शिशु को वेंटिलेटर पर रखा गया है. वेंटिलेटर पर नवजात शिशु को रखकर काजल परीक्षा देने गयी है. वहीं, केंद्राधीक्षक ने बताया कि सर्कुलर के तहत परीक्षार्थी को सभी सुविधाएं मुहैया कराई गयी हैं. इधर, पढ़ाई के प्रति युवती की लगन देख हर तरह उसकी तारीफ हो रही है.

Followers

MGID

Koshi Live News