Koshi Live-कोशी लाइव मधेपुरा में राइफल पर डिस्को:सरस्वती की प्रतिमा विसर्जन के दौरान हथियार के साथ डांस का वीडियो वायरल, SP ने लिया संज्ञान - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, February 20, 2021

मधेपुरा में राइफल पर डिस्को:सरस्वती की प्रतिमा विसर्जन के दौरान हथियार के साथ डांस का वीडियो वायरल, SP ने लिया संज्ञान

कोशी लाइव:
मधेपुरा में राइफल पर डिस्को:सरस्वती की प्रतिमा विसर्जन के दौरान हथियार के साथ डांस का वीडियो वायरल, SP ने लिया संज्ञान
मधेपुरा से सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान कुछ हथियारबंद युवकों का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें 25 की संख्या में युवक नशे में धुत्त होकर राइफल उठाए डांस कर रहे हैं। शनिवार की सुबह से ही लगातार वीडियो शेयर किया जा रहा है। सदर थाना क्षेत्र के साहूगढ़ पंचायत का यह वीडियो 17 फरवरी का बताया जा रहा है। प्रशासन के सख्त निर्देश के बावजूद विसर्जन के दौरान ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं। पिछले साल शंकरपुर थाना क्षेत्र के रामजानकी ठाकुरबाड़ी हरिराहा से कट्टा के साथ ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पर कार्रवाई की थी।

अश्लील भोजपुरी गाने पर डांस
वीडियो में 25 की संख्या में युवक भोजपुरी गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। नशे में धुत्त युवा गिरते-पड़ते हथियार उठा रहे हैं और ताल से ताल मिला रहे हैं। 4-5 बड़े हथियार उनके हाथों में साफ-साफ दिख रहे हैं। यह घटना सदर थाना क्षेत्र के साहूगढ़ की है, जिसका वीडियो किसी ने बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

SP तक पहुंचा वीडियो
वायरल होते-होते यह वीडियो SP तक पहुंच चुका है। कार्रवाई के लिए कमेटी का गठन किया गया है, जो इन युवकों की पहचान करेगी। इसके बाद उन पर कार्रवाई की जाएगी। SP ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के साहूगढ़ का वीडियो बताया जा रहा है। प्रशासन की मनाही के बावजूद ऐसे असामाजिक तत्वों की हिम्मत नहीं टूट रही है।

1 साल पहले हुई थी कार्रवाई
पिछले साल सरस्वती पूजा के दौरान भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें शंकरपुर के बसंतपुर में बिना अनुमति के बार बालाएं विसर्जन में डांस करती नजर आईं थीं। मंच पर एक युवक कट्टा से फायरिंग भी कर रहा था। 31 जनवरी 2020 शंकरपुर थाना क्षेत्र रामजानकी ठाकुरबाड़ी हरिराहा का यह वीडियो था। वायरल होने के बाद उस युवक पर पुलिस ने कार्रवाई की थी।

Followers

MGID

Koshi Live News