Koshi Live-कोशी लाइव MADHEPURA:क्राइम:कार्ड बनवाने आए युवक को लाइन में खड़ा रहने को कहा तो तान दिया कट्टा - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, February 27, 2021

MADHEPURA:क्राइम:कार्ड बनवाने आए युवक को लाइन में खड़ा रहने को कहा तो तान दिया कट्टा


परमानंदपुर ओपी क्षेत्र के बलुआहा वार्ड संख्या-सात में एक युवक ने गोल्डन कार्ड बनाने वाले पर शुक्रवार की दोपहर कट्टा तान दिया। आरोपी युवक की नजर में गोल्डन कार्ड बनाने वाले की गलती यह थी कि देर हो रही थी दूसरे उसने युवक को लाइन से आने को कहा। स्थल पर जमा लोगों ने जब युवक को ऐसा करने से मना किया तो केंद्र संचालक से हाथापाई कर आरोपी भाग गया। इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आकर मामले की छानबीन की।

पीड़ित कर्मी मोहम्मद तौफीक ने बताया कि सुबह 11 बजे से कार्य करना शुरू किए। पंक्तिबद्ध कार्य हो रहा था कि दोपहर करीब एक बजे नशे में धुत होकर इंदल शर्मा हाथ में देसी कट्‌टा लिए सपरिवार आया। उसने कहा कि उसका कार्ड पहले बना दो। इसपर कर्मी ने उससे कहा कि जो पहले आया है, उसका कार्ड पहले बनेगा।

इतना सुनते ही इंदल ने कर्मी पर कट्टा तान दिया और जान से मारने की धमकी देने लगा। पीड़ित ने बताया कि इसके बाद जब वार्ड सदस्य पति नंदकिशोर शर्मा व अन्य ग्रामीणों ने बीच-बचाव करना चाहा तो ग्रामीणों के साथ ही मारपीट करना शुरू कर दिया। इस संबंध में ओपी प्रभारी झोंटी राम ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। जांच के लिए गश्ती दल को भेजा गया है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Followers

MGID

Koshi Live News