Koshi Live-कोशी लाइव MADHEPURA NEWS:द्वार पर बारात पहुंचते ही युवक ने पिस्टल से शुरू कर दी फायरिंग... फिर तो ये होना ही था - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Saturday, February 20, 2021

MADHEPURA NEWS:द्वार पर बारात पहुंचते ही युवक ने पिस्टल से शुरू कर दी फायरिंग... फिर तो ये होना ही था

कोशी लाइव डेस्क:
मधेपुरा। कुमारखंड थाना क्षेत्र के बेलारी ओपी अंतर्गत परिहारी पंचायत में शादी समारोह के दौरान गोली चलने से एक युवक जख्मी हो गया। जख्मी युवक का इलाज मधेपुरा के एक निजी हॉस्पिटल में चल रहा है। जानकारी के अनुसार टेंगराहा परिहारी पंचायत के वार्ड संख्या 11 निवासी हरि यादव के पोती के शादी समारोह के दौरान बारात आने के दौरान बेलारी पंचायत के वार्ड संख्या एक निवासी विभाष कुमार (28) ने अवैध पिस्टल से आसमानी फायर कर लोगों को दहशत में डाल दिया।

दूसरा फायर परिहारी वार्ड संख्या 11 निवासी बिजेंद्र मुखिया के 19 वर्षीय पुत्र सनित कुमार मुखिया पर कर दिया। गोली युवक के हाथ ऊंगली को भेदते हुए जांघ में लगी।
गोली लगते ही युवक वहीं गिर पड़ा। इसी दौरान मौका पाकर विभाष कुमार वहां से फरार हो गया। घटना को लेकर ग्रामीणों ने बेलारी ओपी पुलिस को जानकारी दी। जानकारी मिलते ही ओपीध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहंचे और घटना की जानकारी ली। थानाध्यक्ष सियावर मंडल ने बताया कि घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

गांव के लोगों में है आक्रोश

कुमारखंड थाना क्षेत्र के बेलारी ओपी अंतर्गत परिहारी पंचायत में शादी समारोह के दौरान गोली चलने की घटना को लेकर लोगों में जबदस्त आक्रोश है। यही कारण है कि युवक को गोली लगते ही आरोपित वहां से फरार हो गया है। अब तक आरोपित का कोई अता-पता नहीं चल सका है। लोगों ने बताया कि जब वह गोली चला रहा था उस वक्त भी गांव के कुछ लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन वह किसी की भी कुछ सुनने को तैयार नहीं था। जैसे ही उसने दूसरी गोली चलाई पास खड़े युवक के जांघ में जा लगी, इसके बाद वह वहीं गिर पड़ा। उसके गिरते ही आरोपित वहां से फरार हो गया।

Followers

MGID

Koshi Live News