Koshi Live-कोशी लाइव MADHEPURA NEWS: मधेपुरा में अपराधी बेखौफ,बदमाशों ने की युवक की गोली मारकर हत्या - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, February 8, 2021

MADHEPURA NEWS: मधेपुरा में अपराधी बेखौफ,बदमाशों ने की युवक की गोली मारकर हत्या

KoshiLive Madhepura news:
मधेपुरा। मुख्यालय स्थित समाज कल्याण चौंक से गणेशपुर जाने वाली सड़क पर शनिवार की रात चूड़ा मिल के समीप गणेशपुर निवासी सोनू पासवान (22) की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस दौरान बदमाशों ने कई राउंड गोली चलाई। गोली की आवाज सुनकर जब तक आसपास के लोग घटना स्थल पर पहुंचते तब तक बदमाश वहां से भागने में सफल रहा।

जानकारी के अनुसार घटना के ठीक पहले सोनू पासवान अपने घर पर था। इसी दौरान उसके मुहल्ले के एक साथी ने उसे फोन कर समाज कल्याण चौक पर पान खाने की बात कही। सोनू घर से निकल कर अपने साथी व गांव के ही एक अन्य युवक के साथ मोटरसाइकिल से चौक स्थित एक पान दुकान पर गया। वे लोग पान खा ही रहे थे कि वहां गणेशपुर के ही दो युवक पहुंच गया। दोनों युवक ने सोनू को पकड़ कर मारपीट करते हुए चूड़ा मिल गली में ले जाने लगा। सोनू के दोनों साथी द्वारा विरोध जताने पर दोनों युवकों ने हथियार दिखाकर उसे वहीं रहने की धमकी दी। उसके बाद चूड़ा मिल गली ले जाकर बीच सड़क पर ताबड़तोड़ फायरिग करने लगा। सोनू को एक गोली सर में व दूसरी गोली आंख में लगी। गोली की आवाज सुनकर मुहल्ले में अफरातफरी मच गई। गोलियों की आवाज सुनकर जब तक आसपास के लोग वहां तक पहुंचे तब तक बदमाश वहां से फरार हो गया था। इसके बाद खून से लथपथ सोनू को उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां चिकित्सकों की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया। ग्रामीणों की मानें तो मृतक सोनू पासवान भी वर्षों से आपराधिक गतिविधियों में सक्रिय था। लेकिन आज तक उसका नाम पुलिस रिकार्ड में नहीं आया था। छानबीन के लिए रात्रि में मौके पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों के काफी आक्रोश का सामना करना पड़ा। यहां तक कि ग्रामीण व पुलिस के बीच हाथापाई की स्थिति भी उत्पन्न हो गई। लिहाजा पुलिस को घटनास्थल से निकलना पड़ा। उधर आक्रोशित ग्रामीणों ने देर रात तक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर का घेराव कर स्थानीय पुलिस प्रशासन के विरूद्ध जमकर नारेबाजी की। घटना के संबंध में ग्रामीण खुल्लम-खुल्ला घटना में शामिल अपराधियों व पुलिस प्रशासन के कार्यशैली का जमकर विरोध कर रहे थे। बाद में देर रात एसडीपीओ सतीश कुमार ने घटनास्थल का दौरा कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंच कर ग्रामीणों का गुस्सा शांत कराया। तब ग्रामीण शव के पोस्टमार्टम कराने के लिए तैयार हुए। थानाध्यक्ष दीपक चन्द्र दास ने बताया कि वर्चस्वता को लेकर आपसी रंजीश में घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस घटना के हर पहलू की जांच कर रही है। साथ ही घटना में शामिल अपराधियों की शिनाख्त कर उसके गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी शुरू कर दी है।

Followers

MGID

Koshi Live News