Koshi Live-कोशी लाइव MADHEPURA NEWS:मधेपुरा से व्यापारियों को लेकर पूर्णिया जा रहा पिकअप पलटा, दो की मौत - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, February 6, 2021

MADHEPURA NEWS:मधेपुरा से व्यापारियों को लेकर पूर्णिया जा रहा पिकअप पलटा, दो की मौत

Koshi Live Madhepura:

मधेपुरा। जिले के कुमारखंड थान क्षेत्र में पिकअप वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने से दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि 13 लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं। पिकअप वाहन पर सवार मवेशी व्यापारी गुलाबबाग मंडी जा रहे थे। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के पोखरिया, घरदौल, लक्ष्मीपुर, चैनपुर व अन्य गांव के कुल 15 मवेशी व्यापारी गुलाबबाग (पूर्णिया) पिकअप वाहन से जा रहे थे।

गाड़ी की स्‍टेयरिंग हो गई थी फेल

इस दौरान कस्बा गांव के समीप स्टेरिंग फेल हो जाने के कारण पिकअप वाहन पलट गई। मौके पर चैनपुर गांव निवासी मु.इकराम की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मु. मुंतजिर की हालत गंभीर हो गई। वही 13 लोगों को गंभीर चोटें लगी। ग्रामीणों ने सभी जख्मी व्यापारियों को सदर अस्पताल पूर्णिया भर्ती कराया। जहां पहुंचते हैं दूसरे व्यापारी मु.मुंतजिर ने दम तोड़ दिया। वहीं जख्मी अन्य लोगों का इलाज चल रहा है। घटनास्थल से ही मु.इकराम का शव चैनपुर गांव में पहुंचा तो गांव में कोहराम मच गया। जब तक उनके अंतिम संस्कार की तैयारी करते तब तक दूसरे जख्मी मु. मुंतजिर की मौत की सूचना गांव पहुंच गई।


सूचना मिलते ही लग गई लोगों की भीड़

जानकारी मिलते ही पूरे गांव में मातमी सन्नाटा छा गया। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के परिजन व ग्रामीण चैनपुर गांव में जमा हो गए। वहीं मृतक के आश्रितों को सांत्वना दिया। मौके पर मुखिया प्रतिनिधि जयप्रकाश पासवान, पैक्स अध्यक्ष योगेंद्र यादव, सरपंच प्रतिनिधि चंदेश्वरी शर्मा पंचायत समिति सदस्य मु. निजाम, राम पुकार पासवान, परशुराम तिवारी, भगवान मंडल समेत अन्य ने पहुंच कर ढाढ़स बंधाया।



दरअसल, हाल के दिनों में सड़क हादसे का ग्राफ तेजी से बढ़ गया है। जिले में कई ब्‍लैक्‍ स्‍पॉट हैं। लेकिन अब तक प्रशासन की ओर से वहां पर बोर्ड आदि नहीं लगवाए गए हैं। साथ ही तेज रफ़तार वाहन चालकों पर भी कार्रवाई नहीं की जा रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News