Koshi Live-कोशी लाइव LOVE SERVEY:सिंगल लोगों के लिए राहत की खबर, हर तीसरे व्यक्ति को मिलेगा उनका प्यार, डेटिंग ऐप के सर्वे में हुआ खुलासा - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Friday, February 12, 2021

LOVE SERVEY:सिंगल लोगों के लिए राहत की खबर, हर तीसरे व्यक्ति को मिलेगा उनका प्यार, डेटिंग ऐप के सर्वे में हुआ खुलासा

कोशी लाइव डेस्क:
वैलेंटाइन हफ्ता चल रहा है और हर कोई अपने प्यार के साथ अच्छा वक्त बिता रहा है. पार्टनर फाइंडिंग ऐप Bumble के लेटेस्ट सर्वे के अनुसार हर तीन में से एक भारतीय को इस साल उनका पार्टनर मिलेगा. सर्व को पिछले साल 2 दिसंबर से 10 दिसंबर के बीच किया गया था. ऐसे में Bumble को कई चौंकाने वाले आंकड़े भी मिले हैं. कई भारतीय जो सिंगल है वो दूसरे शहर में भी जाकर डेट करने को तैयार हैं.

सर्वे में ये भी कहा गया है कि सिंगल इंडियंस सिर्फ डेट या समय बिताना नहीं चाहते हैं बल्कि वो चाहते हैं कि इस साल उन्हें एक परफेक्ट पार्नटर मिले. डाटा से एक बात तो साफ है कि यूजर्स डेटिंग ऐप का इस्तेमाल लगातार कर रहे हैं.

शहरों में आजकल डेटिंग के लिए कई ऑप्शन मौजूद हैं जिसमें इंटरनेट, डेटिंग ऐप्स और दूसरे सोर्स शामिल हैं. ऐसे में अब हर कोई एक कमिटेड रिलेशनशिप चाहता है.


22 प्रतिशत लोग इस साल करना चाहते हैं शादी


सर्वे में सिर्फ कमिटेड रिलेशनशिप की बात नहीं कही गई है बल्कि 5 में से 1 भारतीय यानी की 22 प्रतिशत लोग ऐसे हैं जो साल 2021 में शादी करना चाहते हैं. हालांकि इस सर्वे में ये नहीं बताया गया कि इन यूजर्स की उम्र कितने साल है. Bumble के सर्वे में ये भी बताया गया है कि 73 प्रतिशत सिंगल भारतीय यूजर्स ऐसे हैं जो अपने ही शहर में कुछ घंटे का ट्रैवल कर डेटिंग करना चाहते हैं. वहीं पुणे शहर के 37 प्रतिशत लोग ऐसे हैं जो डेटिंग के लिए दूसरे शहर भी जाने के लिए तैयार हैं. पुणे के बाद कोलकाता 33 प्रतिशत और चेन्नई 32 प्रतिशत है.


64 प्रतिशत सिंगल चाहते हैं हेल्दी पार्टनर


सर्वे में ये भी खुलासा किया गया है कि 64 प्रतिशत भारतीय किसी भी व्यक्ति से मिलने से पहले उसका हेल्थ स्टेटस जानना चाहते हैं. इसमें कोरोना की नेगिटिव टेस्ट रिपोर्ट भी होनी चाहिए.

Followers

MGID

Koshi Live News