Koshi Live-कोशी लाइव KOSHILIVE BIHAR DESK:हेल्पलाइन पहुंचा पति बोला, मुझे बहुत मारती है पत्नी, कहीं भी करता हूं फोन तो चल जाता है उसे पता - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, February 23, 2021

KOSHILIVE BIHAR DESK:हेल्पलाइन पहुंचा पति बोला, मुझे बहुत मारती है पत्नी, कहीं भी करता हूं फोन तो चल जाता है उसे पता

कोशी लाइव डेस्क:

Koshi Live DESK


पटना : 'मेरी पत्नी मुझे बहुत मारती है... कोई भी काम उसके मन के अनुसार नहीं होता है तो ऐसा करती है। ऐसा कई दिनों से हो रहा है। पत्नी के सिखाने पर अब उसके बच्चे भी उस पर नजर रखने लगे हैं। ये बातें मंगलवार को महिला हेल्पलाइन में मंदिरी के रहने वाले युवक ने काउंसलर से कहीं। युवक के अनुसार उसकी पत्नी हर छोटी-छोटी बात पर उसपर शक करती है। उसका फोन भी हैक कर लिया गया है। इससे वो कहीं भी बात करता है तो पत्नी को पता चला जाता है। उसने कहा कि मैं परेशान हो गया हूं। अब तो फोन पर कहीं बात भी नहीं कर पाता।

पत्नी बोली, पति का कई लोगों के साथ है संबंध



वहीं उसे हेल्पलाइन लाने वाली पत्नी का कहना था कि उसके पति रियल एस्टेट का काम करते हैं। उनके कई महिलाओं के साथ संबंध हैं। पिछले कई महीने से वो मुझपर ध्यान नहीं दे रहे हैं। जब भी फोन करो तो यह बिजी आता है।




बिहार स्वास्थ्य विभाग में 15 हजार से अधिक पदों पर शीघ्र शुरू होगी नियुक्ति प्रकियायह भी पढ़ें




महिला हेल्पलाइन ने दिया दस दिन का समय



दोनों की बातों को सुनने के बाद हेल्पलाइन के अधिकारियों ने पति-पत्नी को दस दिनों का समय दिया है ताकि वो अपनी आपसी परेशानी कम कर सकें। अधिकारियों के अनुसार अगर तय समय पर परेशानी खत्म नहीं होती है तो फिर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Followers

MGID

Koshi Live News